ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा के पत्रकार की बसेहरी गांव के पास मिली लाश

गोंडा के पत्रकार की बसेहरी गांव के पास मिली लाश

बहराइच-नानपारा हाईवे पर बसेहरी गांव के पास एक पत्रकार की लाश रविवार देर रात बसेहरी गांव के पास मिली। वह अपने कुछ साथियों के साथ रविवार को गोंडा से लखनऊ गया था। वहां से लौटते समय यह लोग नेपाल चले गए...

गोंडा के पत्रकार की बसेहरी गांव के पास मिली लाश
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचMon, 04 Sep 2017 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-नानपारा हाईवे पर बसेहरी गांव के पास एक पत्रकार की लाश रविवार देर रात बसेहरी गांव के पास मिली। वह अपने कुछ साथियों के साथ रविवार को गोंडा से लखनऊ गया था। वहां से लौटते समय यह लोग नेपाल चले गए थे। पत्रकार के साथ गए सभी साथी फरार हैं। इनमें से बाराबंकी जिले के एक कद्दावर भाजपा नेता का बेटा बताया जा रहा है। 
कोतवाली नानपारा क्षेत्र में बहराइच-नानपारा हाईवे पर बसेहरी गांव के समीप कुछ लोगों ने बीती रात एक युवक पड़ा देखा। इसकी जानकारी यूपी डायल 100 की टीम को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे नानपारा सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही नानपारा के कोतवाल जय नारायण शुक्ला पहुंच गए। तलाशी लेने पर मिले कागजात से उसकी शिनाख्त गोंडा जिले के नगर कोतवाली के जानकीपुरम निवासी 37 वर्षीय बृजनंदन तिवारी उर्फ मंटू पुत्र जगदीश प्रसाद के रूप में हुई।
इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। जिस पर गोंडा से मृतक के परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि बृजनन्दन रविवार शाम लखनऊ जाने के लिए अपने साथी अनुराग सिंह के साथ निकले थे। लाइसेंसी पिस्टल और राइफल भी साथ में थी । लखनऊ से अचानक नेपाल के लिए अपने साथियों के साथ निकले । रास्ते मे बाराबंकी जिले के रामनगर में इनके साथ दो और साथी सवार हो गए। साथियों ने इनके असलहों को कहीं पेट्रोल पंप पर रखवा दिया। रामनगर से बीजेपी नेता का पुत्र इनके साथ था। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। 
नानपारा के कोतवाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें