ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊजिला पंचायत के दो और सदस्यों ने दिया इस्तीफा

जिला पंचायत के दो और सदस्यों ने दिया इस्तीफा

लखनऊ। निज संवाददाता

जिला पंचायत के दो और सदस्यों ने दिया इस्तीफा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 26 Nov 2018 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

जिला पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार और अध्यक्ष की मनमानी के खिलाफ सोमवार को दो और जिला पंचायत सदस्यों ने अपना इस्तीफा जिलाधिकारी को सौंप दिया। अब तक जिला पंचायत के तीन सदस्य अपना इस्तीफा जिलाधिकारी को भेज चुके हैं।

सोमवार को वार्ड नम्बर 11 से जिला पंचायत सदस्य संगीता मौर्य और वार्ड नम्बर 8 से सदस्य रेशमा रावत ने अपना इस्तीफ जिलाधिकारी कार्यालय में दिया। इससे पहले वार्ड नम्बर - 15 से जितेन्द्र कुमार इस्तीफा दे चुके हैं। इस्तीफा देने वाले सभी जिला पंचायत सदस्य भाजपा खेमे के बताए जाते हैं।

इस्तीफा देने वाले जिला पंचायत सदस्य संगीता मौर्य का आरोप है कि जुलाई 2016 में तत्कालीन डीएम राजशेखर ने जिला पंचायत कार्यालय पर छापा मारा था। और निर्माण और टेंडर से जुड़ी करीब एक सौ गड़बड़ फाइलों को सील करके तीन सदस्यीय जांच टीम से जांच कराई थी। लेकिन जांच रिपोर्ट आज तक लोगों के सामने नहीं आई।

सदस्यों का आरोप है कि जिला पंचायत में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। भ्रष्टाचार और जांच रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने को लेकर करीब साल भर पहले इन सभी सदस्यों ने धरना दिया था। सदस्यों का आरोप है कि जिला पंचायत अध्यक्ष बीते करीब दो वर्षों से इनके वार्डों के विकास के लिए एक प्रस्ताव तक परित नहीं किया है। अध्यक्ष की मनमानी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें