DA Image
5 जुलाई, 2020|4:05|IST

अगली स्टोरी

चाचा शिवपाल के साथ जसवंतनगर सीट पर हो सकता है समझौता : अखिलेश

default image

राज्य मुख्यालय। विशेष संवाददाता

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वह अगले विधानसभा चुनाव में किसी भी बड़े दल से गठजोड़ नहीं करेंगे। छोटे दलों को जरूर साथ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा की राह एक है और वह इन दोनों दलों से दूरी बना कर चल रहे हैं। उन्होंने प्रसपा अध्यक्ष व अपने चाचा शिवपाल यादव की बाबत कहा कि जसवंत नगर विधानसभा सीट पर उनके साथ समझौता हो सकता है। वैसे भी सपा एक ही पार्टी है।

अखिलेश ने शुक्रवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी यूपी में अकेले काम कर रही है। हम कांग्रेस और बीजेपी से दूरियां बनाकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि कांग्रेस और भाजपा का रास्ता एक जैसा है। बीजेपी की सरकार हटे और नई सरकार बने, यूपी में अब समाजवादियों का यही लक्ष्य है।

अखिलेश यादव ने बस विवाद पर कहा कि यूपी में 70 हजार से ज्यादा बसें हैं, सरकार चाहती तो मजदूरों के लिए बस लगा सकती थी। जब कोटा से बच्चों को निकाला गया तो मजदूरों को क्यों नहीं निकाला गया ? उन्होंने कहा कि मुझे कभी-कभी लगता है कि कांग्रेस और बीजेपी का रास्ता एक जैसा है। यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार लोगों को खाना खिला रहे हैं। उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हीं अस्पताल में जा रहे हैं जो समाजवादी सरकार ने बनाए थे। आज वही एंबुलेंस काम आ रही हैं जो हमारी सरकार ने दी थी। सरकार ने सभी मेडिकल कॉलेज में फूल बरसाए लेकिन आपने सैफई, आजमगढ़ के अस्पतालों में फूल नहीं बरसाए।

अखिलेश ने कहा कि अगर सरकार ने लॉकडाउन किया था तो मजदूरों के रुकने का इंतजाम क्यों नहीं किया। अगर सरकार चाहती तो कोई भी मजदूर पैदल नहीं जाता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jaswantnagar seat may be negotiated with uncle Shivpal Akhilesh