ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊइकबाल अंसारी को फिर मिली जान से मारने की धमकी

इकबाल अंसारी को फिर मिली जान से मारने की धमकी

सुप्रीम कोर्ट में चल रहे बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि मुकदमे में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को एक बार फिर से पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार पत्र भेजने वाले ने पत्र में ना...

इकबाल अंसारी को फिर मिली जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान संवाद, अयोध्या (फैजाबाद)। Wed, 05 Dec 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट में चल रहे बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि मुकदमे में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को एक बार फिर से पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार पत्र भेजने वाले ने पत्र में ना सिर्फ इकबाल अंसारी को मुकदमा वापस लेने की धमकी दी है बल्कि बाबरी मस्जिद मुकदमे की वकालत कर रहे अधिवक्ता जफरयाब जिलानी के नाम का जिक्र भी इस पत्र में किया गया है।
पत्र लिखने वाले ने टूटी फूटी हिंदी भाषा में लिखा है कि अगर इकबाल अंसारी ने मुकदमा वापस नहीं लिया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि पत्र के आखिर में पत्र भेजने वाले का नाम लालू यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद लिखा है। वहीं पत्र के बाहरी हिस्से में टूटी-फूटी राइटिंग में रमश्रय राय अधिवक्ता कोर्ट समस्तीपुर बिहार लिखा है।
बुधवार को बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी ने धमकी भरा पत्र मीडिया के सामने पेश किया। खाकी रंग के लिफाफे में दो पन्नों के इस पत्र में लिखा गया है कि राम जन्मभूमि राम लला की और हिंदुओं की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें