ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊइन्वेस्टर्स समिट--जी-20 में लगाये गये 55 फूल के पौधे चोरी कर कार में रख लिये, गिरफ्तार

इन्वेस्टर्स समिट--जी-20 में लगाये गये 55 फूल के पौधे चोरी कर कार में रख लिये, गिरफ्तार

आरोपी की बिजली सामान की दुकान, कार भी कब्जे में ली पुलिस ने लखनऊ।

इन्वेस्टर्स समिट--जी-20 में लगाये गये 55 फूल के पौधे चोरी कर कार में रख लिये, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 08 Feb 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आरोपी की बिजली सामान की दुकान, कार भी कब्जे में ली पुलिस ने

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

जी-20 आयोजन के दौरान बंधा रोड पर लगाये गये फूलों के 55 पौधों को एक युवक ने चोरी कर अपनी कार में रख लिया। इस दौरान ही वहां से गुजर रहे ठेकेदार की नजर उस पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पौधे बरामद कर लिये। साथ ही उसकी कार भी कब्जे में ले ली। गिरफ्तार आरोपित शिवम मिश्र अर्जुनगंज का रहने वाला है और उसकी बिजली सामान की दुकान है।

गोमतीनगर विस्तार थाने में दी गई ठेकेदार युनूस कुमार की तहरीर के मुताबिक वह सात फरवरी की रात करीब साढ़े 11 बजे जी-20 आयोजन के लिये बंधा रोड पर लगाये गये फूलों के पौधे का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कुछ आगे एक युवक अपनी कार में इन फूलों के पौधों को रखता दिखा। वह जब उसके पास पहुंचे और पूछताछ की तो वह भागने लगा। इसी बीच वहां कई लोग आ गये। इसी दौरान सूचना देने पर गोमती नगर विस्तार थाने की पुलिस वहां पहुंच गई।

बिजली सामान का दुकानदार निकला चोर

गोमती नगर विस्तार के इंस्पेक्टर विनय चतुर्वेदी के मुताबिक पौधे चोरी करने वाले युवक की पहचान अर्जुनगंज, कृष्ण विहार कालोनी निवासी शिवम मिश्र के रूप में हुई। उसने 55 पौधे चोरी कर कार की डिग्गी और पिछली सीट पर रख लिये थे। चोरी किये गये पोधे इन्वेस्टर समिट और जी-20 शिखर सम्मेलन के लिये लगाये गये थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें