ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकुर्सी संभालते ही नए एसपी ने ऑफिस का निरीक्षण कर कमियों को दिए निर्देश

कुर्सी संभालते ही नए एसपी ने ऑफिस का निरीक्षण कर कमियों को दिए निर्देश

गोंडा जिले में एसपी राज करन नैय्यर ने कुर्सी संभालते ही गुरुवार को पहले दिन अपने ही आफिस से वर्किंग का आगाज किया। एसपी ने आफिस का निरीक्षण कर कमियों पर सख्त तेवर दिखाए और कड़े निर्देश दिए। उन्होंने...

कुर्सी संभालते ही नए एसपी ने ऑफिस का निरीक्षण कर कमियों को दिए निर्देश
हिन्दुस्तान संवाद ,गोंडा। Thu, 01 Aug 2019 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में एसपी राज करन नैय्यर ने कुर्सी संभालते ही गुरुवार को पहले दिन अपने ही आफिस से वर्किंग का आगाज किया। एसपी ने आफिस का निरीक्षण कर कमियों पर सख्त तेवर दिखाए और कड़े निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्वच्छता और समयबद्धता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। 

पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर द्वारा कार्यालय की शाखाओं वाचक कार्यालय, आंकिक शाखा, प्रधान लिपिक शाखा, मीडिया सेल कार्यालय टेलीफोन ड्यूटी रूम आदि का औचक निरीक्षण किया गया। दौरान निरीक्षण पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय में कार्यरत पुलिस कर्मियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में पूछताछ की तथा कार्यालयों में रखे दस्तावेजों का अवलोकन किया और उनके सही ढंग से रखरखाव हेतु निर्देशित दिए। पुलिस अधीक्षक ने सभी कर्मचारियों को अपने कार्यालय को साफ व स्वच्छ रखने के लिए कड़े निर्देश दिए। इस मौके पर पीआरओ संजय तोमर व कार्यालय के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें