ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर में उन्नाव के मासूम की छत से गिरकर मौत

सीतापुर में उन्नाव के मासूम की छत से गिरकर मौत

उन्नाव जनपद से रिश्तेदारी में आए परिवार के साथ दुखद हादसा हुआ। बुधवार शाम छत पर खेलते समय तीन वर्षीय बालक फिसलकर नीचे गिर गया। लखनऊ ट्रामा सेण्टर में इलाज के दौरान गुरूवार सुबह मासूम ने अंतिम सांस...

सीतापुर में उन्नाव के मासूम की छत से गिरकर मौत
हिन्दुस्तान संवाद , सिधौली सीतापुर। Thu, 18 Apr 2019 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव जनपद से रिश्तेदारी में आए परिवार के साथ दुखद हादसा हुआ। बुधवार शाम छत पर खेलते समय तीन वर्षीय बालक फिसलकर नीचे गिर गया। लखनऊ ट्रामा सेण्टर में इलाज के दौरान गुरूवार सुबह मासूम ने अंतिम सांस ली। 

सिधौली कस्बे के मोहल्ला गोविंद नगर में रईस आलम के घर पारिवारिक कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने उन्नाव जनपद के बांगरमऊ इलाका वासी कई रिश्तेदार आए हुए थे। बताते हैं कि साढू का तीन वर्षीय पुत्र छोटू घर के दूसरे माले पर कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। रात करीब आठ बजे अचानक उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह फिसलकर ऊपर से नीचे आ गिरा। सड़क पर गिरते ही चीख पुकार मच गई। रात में ही अफरातफरी के बीच उसे सिधौली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां काफी प्रयास के बाद भी हालत में सुधार नहीं हो सका। देर रात बिगड़ी हालत में मासूम को परिजन लखनऊ ट्रामा सेण्टर लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान गुरूवार सुबह बच्चे ने ट्रामा सेण्टर में दम तोड़ दिया। सिधौली स्थित रईस के घर दूसरे दिन शोकाकुल परिवार को सान्त्वना देने वाले लोगों का तांता देखने को मिला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें