अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाय की दुकान में घुसा ट्रक, चार घायल

बहराइच-नानपारा हाईवे पर बुधवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक होटल में घुस गया। जिससे चार लोग घायल हो गए। दुर्घटना होते ही चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को पुलिस ने सीएचसी भेजवाया। चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
नानपारा कोतवाली क्षेत्र के बहराइच नानपारा हाईवे पर अगैय्या गांव में राजेश यादव का चाय की दुकान है। आगे से फूस का मड़हा व पीछे पक्का भवन है। बुधवार की देर रात नानपारा से बहराइच की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे ट्रक राजेश के चाय की दुकान में घुस गया। इस हादसे में दुकान में बैठे इसी गांव निवासी 60 वर्षीय रियाजत पुत्र भग्गन, 16 वर्षीय संतराम पुत्र पंचराम, 35 वर्षीय हंसराम पुत्र बहाऊ, हाड़ा बसेहरी निवासी 22 वर्षीय सोनेलाल पुत्र धोकल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही नानपारा कोतवाल संजय कुमार दुबे, एसएसआई सूरज प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
घायलों को नानपारा सीएचसी ले जाने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। नानपारा कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर लिया जाएगा।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Injured truck four injured in tea shop