अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन पर जबरन कब्जे की कोशिश में हमला, तीन महिलाओं सहित पांच घायल

असलहों, धारदार हथियारों व लाठी डंडों से लैस आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस के पहुंचने से बड़ी घटना टल गई। घायलों को पुलिस ने बेहड़ा सीएचसी में भर्ती कराया है।
खैरीघाट थाने के शिवपुर बाजार निवासी हनीफ पुत्र बकरीदी, मेराज पुत्र बरसाती ने बाजार के एक व्यक्ति से लगभग दो बीघे सड़क से सटे गड्ढे की भूमि को एक साल पूर्व बैनामा कराया था। उसी जमीन पर गांव के कुछ बरजोर लोग शरारती तत्वों से मिलकर कई बार अवैध कब्जा करने की कोशिश कर चुके थे। बुधवार की देर रात लगभग एक दर्जन लोग भूमि पर कब्जा करने पहुंच गए। इसकी भनक पाकर हनीफ, मेराज व परिवार की तीन महिलाओं के पहुचने पर हमलावरों ने बांका, गिरमिट व लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे हनीफ की पत्नी, मेराज की मां व बहन , हनीफ पुत्र बकरीदी के सिर पर लोहे की गिरमिट व मेराज के सिर पर बाका से प्रहार करने से घायल हो गए। सूचना मिलने पर यूपी डायल हंड्रेड पुलिस व शिवपुर पुलिस चौकी से पुलिस पहुंची, इस बीच हमलावर फरार हो गए।
 पुलिस ने घायलों को थाने पर ले जाकर मेडिकल के लिए सीएसी बेहड़ा भेजा है। एसओ देवानंद रजक ने बताया की तहकीकात की जा रही है। केस दर्ज किया जाएगा।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:including three women attacked in an attempt to forcibly occupy land