ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊश्रावस्ती में युवक की पीट-पीटकर हत्या

श्रावस्ती में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दुस्साहस

श्रावस्ती में युवक की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 10 Jun 2018 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रावस्ती में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दुस्साहस

सरकारी भूमि पर घूर बनाने को लेकर हुआ विवाद

दो आरोपी गिरफ्तार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इकौना(श्रावस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद

सरकारी भूमि पर घूर बनाने को लेकर बरजोरों ने एक युवक पर हमला कर दिया। पहले उसकी लाठियों से पिटाई की गयी, इसके बाद कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बहराइच जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र इकौना के ग्राम खरगौरा बस्ती के मजरा लहेरीपुरवा निवासी राजेन्द्र प्रसाद वर्मा पुत्र राघवराम का सरकारी घूर गड्ढे की जमीन पर घूर लगाने को लेकर गांव के ही हीरालाल पुत्र रामदयाल से विवाद चल रहा था। रविवार सुबह राजेन्द्र सार्वजनिक भूमि पर कूड़ा डालने गया था। तभी हीरालाल अपने बेटे अरुण कुमार उर्फ पप्पू व दो और लोगों के साथ पहुंच गया। बरजोरों ने राजेंद्र को पहले लाठियों से पीटा, इसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

पीड़ित परिजन राजेंद्र को सीएचसी इकौना ले गये। जहां से उसे बहराइच जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बहराइच अस्पताल में राजेंद्र की मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इकौना एसओ देवव्रत मिश्र ने बताया कि मृतक के भाई किशुन की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हीरालाल पुत्र रामदयाल व उसके लड़के अरुण कुमार उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें