Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखनऊरुपयों के विवाद में दबंगों ने पेट्रोल पम्प पर की तोड़फोड़

रुपयों के विवाद में दबंगों ने पेट्रोल पम्प पर की तोड़फोड़

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 10:35 PM
रुपयों के विवाद में दबंगों ने पेट्रोल पम्प पर की तोड़फोड़

पेट्रोल भरने वाले कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लखनऊ। संवाददाता

चिनहट स्थित रिलांयस फीलिंग स्टेशन पर रविवार तड़के पेट्रोल डलवाने आए कार सवारों ने जमकर उत्पात मचाया। गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के बाद रुपये देने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिससे गुस्साए युवकों ने पम्प कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। पथराव करते हुए पम्प में लगे शीशे और गमले तोड़ दिए। उपद्रव कर रहे युवकों के बारे में पम्प कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी थी। इस बीच हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले।

रिवर बैंक कॉलोनी निवासी मर्चेंट नेवी अधिकारी रोहित सिन्हा का मटियारी चौराह के पास नयन फिलिंग स्टेशन है। पम्प मैनेजर गरिमा मिश्रा के मुताबिक रविवार तड़के 4.30 बजे कार सवार लोग डीजल लेने के लिए आए थे। सुपरवाइजर आकाश यादव कर्मचारी करन के साथ पम्प पर मौजूद था। करन ने गाड़ी में डीजल भरा था। इसके बाद उसने युवकों से रुपये देने के लिए कहा। इस पर कार सवार युवक उग्र होकर करन को गाली देने लगे। एतराज जताने पर युवक कार से उतर आए और करन को पकड़ लिया। विवाद होते देख सुपरवाइजर आकाश भी आ गया। कर्मचारी को छुड़ाते हुए उसने भी रुपये देने के लिए कहा। इस पर आक्रोशित युवकों ने सुपरवाइजर और करन से मारपीट शुरू कर दी। झगड़ा बढ़ते देख पम्प पर मौजूद कर्मचारी मदद के लिए जुटने लगे। जिन्हें आते देख कार सवार युवक वहां से चले गए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद करीब एक दर्जन लोग पम्प पर आ धमके। जो रॉड और लाठी लिए हुए थे। भीड़ की शक्ल में आए युवकों ने आकाश और करन को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। दबंगों से बचने के लिए वह लोग किसी तरह से भाग निकले। इस पर आरोपियों ने पीछा करते हुए उन्हें दोबारा से पकड़ कर हमला बोल दिया। इस बीच दबंगों ने फिलिंग स्टेशन के दफ्तर पर पथराव कर दिया। जिससे वहां लगे शीशे चकनाचूर हो गए। करीब 20 मिनट तक दबंग पम्प पर उत्पात मचाते रहे।

सीसी फुटेज में रिकार्ड हुई दबंगों की करतूत

फीलिंग स्टेशन पर हुए उपद्रव की वारदात सीसी कैमरों में रिकार्ड हुई है। झगड़े की सूचना मिलने पर रोहित सिन्हा भी पम्प पर पहुंच गए थे। उनके मुताबिक सीसी फुटेज में कार सवार युवक मारपीट और तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे है। उनकी गाड़ी पर एक राजनैतिक दल का झण्डा भी लगा था। रोहित के मुताबिक फुटेज में एक युवक का हुलिया पास में स्थित कार शोरूम संचालक से मिल रहा है। इंस्पेक्टर चिनहट के मुताबिक मैनेजर गरिमा मिश्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

epaper

संबंधित खबरें