ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊटिकट रद्द का पैसा न पहुंचे, सिटी बस नहीं मिले तो यात्री यहां करें फोन

टिकट रद्द का पैसा न पहुंचे, सिटी बस नहीं मिले तो यात्री यहां करें फोन

 रोडवेज बस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। यात्रा रद्द करने के एक सप्ताह में पैसा खाते में नहीं पहुंचता तो हेल्पलाइन नंबर 9415049606 पर शिकयत दर्ज करा सकते है। मुख्य प्रधान...

टिकट रद्द का पैसा न पहुंचे, सिटी बस नहीं मिले तो यात्री यहां करें फोन
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 19 May 2019 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

 रोडवेज बस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। यात्रा रद्द करने के एक सप्ताह में पैसा खाते में नहीं पहुंचता तो हेल्पलाइन नंबर 9415049606 पर शिकयत दर्ज करा सकते है। मुख्य प्रधान प्रबंधक संचालन बताते है कि ऑनलाइन टिकट बुकिंग में गड़बड़ी सामने आने पर टिकट रद्द होने पर रिफंड पर रोक लगा दी गई थी। अब यह रोक हटा ली गई है। ऐसे में जो भी यात्री अपनी यात्रा रद्द करते है और रिफंड खाते में नहीं पहुंचता ऐसे यात्री हेल्पलाइन नंबर पर पीएनआर नंबर सहित शिकायत दर्ज कराकर सकते है।

सिटी बस नहीं मिलने पर यात्री यहां करें फोन
राजधानी में चल रही नगरीय परिवहन सेवा से जुड़ी कोई समस्या है तो यात्री लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के हेल्पलाइन नंबर 7080507090 पर फोन करके अपने समस्या दर्ज करवा सकते है। यह जानकारी देते हुए सिटी ट्रांसपोर्ट के एमडी ने बताया कि बसें नहीं मिलने, यात्रियों से दुव्यहार करने व ज्यादा किराया वसूलने जैसी शिकायतें यात्री दर्ज करवा सकते है। बशर्ते यात्री को बस नंबर भी दर्ज करवाना पड़ेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें