ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआईआरसीटीसी ने गोवा टूर किया दस हजार तक सस्ता

आईआरसीटीसी ने गोवा टूर किया दस हजार तक सस्ता

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

आईआरसीटीसी ने गोवा टूर किया दस हजार तक सस्ता
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 23 Jul 2018 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

गोवा के समुद्र के किनारे आप सितम्बर में छुट्टियां मनाने का प्लान तैयार कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए बेहतर टूर प्लान लेकर आया है। लखनऊ से गोवा की सीधी उड़ान शुरू होने के बाद आईआरसीटीसी ने अपना टूर पैकेज दस हजार रुपए तक सस्ता भी कर दिया है। आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि टूर 20 सितम्बर को रवाना होगा।

अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि गोवा टूर के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हवाई जहाज के जरिए पर्यटकों को लखनऊ से सीधे गोवा ले जाया जाएगा। 20 से 23 सितम्बर के बीच आयोजित होगा। इसमें दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 20 हजार 450 रुपए लिए जाएंगे जबकि तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर एक व्यक्ति को 20 हजार 50 रुपए का भुगतान करना होगा। आईआरसीटीसी के मुताबिक इस बार टूर पैकेज में दस हजार रुपए तक की कमी आई है। अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि गोवा जाने वाले पर्यटक गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय कार्यालय एवं अधिकृत वेबसाइट के माध्यम से अपने टिकटों की अग्रिम बुकिंग करा सकते हैं। सीटों की उपलब्धता पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर की जाएगी।

समुद्र तटों के साथ क्रूज का मजा

अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि 4 दिन व 3 रातों वाले टूर के दौरान पर्यटकों को नॉर्थ गोवा एवं साउथ गोवा के समुद्री तटों एवं रात्रि में क्रूज से माण्डवी नदी में भ्रमण कराया जाएगा। इसी पैकेज मूल्य में आईआरसीटीसी यात्रियों को तीन सितारा होटल में ठहराने, खानपान एवं एसी वाहनों से गोवा में स्थानीय भ्रमण की सुविधा भी उपलब्ध कराएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें