ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊडाक पेंशनर्स के लिए आईडी कार्ड मेला 12 मई तक

डाक पेंशनर्स के लिए आईडी कार्ड मेला 12 मई तक

डाम पेंशनर्स के लिए आईडी कार्ड मेला की शुरूआत आठ मई से हो गया। मेले का उद्घाटन यूपी के सीपीएमजी बी. सेल्वा कुमार ने...

डाक पेंशनर्स के लिए आईडी कार्ड मेला 12 मई तक
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 09 May 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

डाम पेंशनर्स के लिए आईडी कार्ड मेला की शुरूआत आठ मई से हो गया। मेले का उद्घाटन यूपी के सीपीएमजी बी. सेल्वा कुमार ने किया। पेंशनर आईडी कार्ड मेले का मकसद यूपी सर्कल के सभी डाक पेंशनरों को पहचान पत्र जारी करना। यह मेला आगामी 12 मई तक चलेगा। इस मौके पर यूपी सर्कल की ओर से डाक वसुधा नामक डाक पत्रिका का विमोचन किया गया।

लखनऊ से रोडवेज बसों में सीटों की बुकिंग शुरू

बीती रात से यूपीएसआरटीसी की ऑनलाइन बस सेवाएं खुल गई। ऐसे में यात्री परिवहन निगम की वेबसाइट पर जाकर एडवांस और तत्काल में एसी बसों में सीटों की बुकिंग करा सकते है। क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर ने बताया कि यात्री लखनऊ से दिल्ली, बनारस, प्रयागराज, उत्तराखंड आदि शहरों के लिए सीट बुक करा सकते है।

गरोठ स्टेशन पर बांद्रा-बरौनी ट्रेन का ठहराव शुरू

यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे प्रशासन ट्रेन नंबर 19037/19038 अपडाउन बांद्रा टर्मिनस-बरौनी-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस का मध्यप्रदेश के गरोठ स्टेशन पर छह महीने के लिए दो मिनट का ठहराव दिया गया है। इससे यात्रियों के ट्रेन में चढ़ना और उतरना आसान होगा। यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने दी।

अहमदाबाद-लखनऊ का महेसाना स्टेशन पर समय बदला

पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने एक जोड़ी ट्रेन के समय में बदलाव किया है। इनमें अहमदाबाद से लखनऊ के बीच आठ मई से चलने वाली ट्रेन नंबर 19401 बदले समय महेसाना स्टेशन 10.57 बजे पहुंचकर 10.59 बजे रवाना होगी। वहीं अहमदाबाद से 11 मई से चलने वाली ट्रेन नंबर 19409 अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस का भी समय बदला गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें