ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअभिनेत्री न होती तो होती आईएएस अफसर :सोनाली

अभिनेत्री न होती तो होती आईएएस अफसर :सोनाली

लखनऊ। निज संवाददाता

अभिनेत्री न होती तो होती आईएएस अफसर :सोनाली
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 24 Feb 2020 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

चाहे फिल्मों की बात हो या धारावाहिकों की हर जगह आज एक सकारात्मक प्रतिस्पर्धा चल रही है जो होनी भी चाहिए तभी आप खुद को साबित करने की होड़ में मेहनत करेंगे तो आप निखरते चले जाएंगे। ये बातें सोमवार को कुर्बान हुआ धारावाहिक में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अदाकारा सोनाली निकम ने हजरतगंज के होटल में शो प्रमोशन के दौरान कहीं। मराठी परिवार से आने वाली सोनाली ने कहा कि जब परिवार पर हो वार तो हर इंसान करे हर हद पार इस टैगलाइन के चलते शो में परिवार के प्रेम, रिश्तों और अपनेपन की कहानी को दर्शाया जाएगा। इसमें मैं सरस्वती की भूमिका निभा रही हूं।

मुम्बई की होने के नाते इस इंडस्ट्री से शुरू से ही लगाव था। मैंने थिएटर नहीं किया बस किस्मत में लिखा था तो शायद अपने मां-पापा से इस लाइन में कैरियर बनाने की बात कहने की हिम्मत जुटा पाई। मेरे पापा विश्वास निकम पुलिस अफसर हैं तो बेटी को आईएएस अफसर बनाना चाहते थे। शायद अगर अभिनेत्री न होती तो आईएएस अफसर होती।

-जिंदगी को केवल सफर में काट नहीं सकती

सबसे पहले किसी भी शो में काम करने से पहले मैं तीन चीजे देखती जिसमें स्क्रीप्ट, किरदार और लोकेशन होती है। लोकेशन इसलिए कि मेरे घर से ज्यादा दूर सैट न हो क्यूंकि मैं अपनी जिंदगी को केवल सफर में काट नहीं सकती। लखनऊ में मैंने काम किया है साल 2013 में 'काली एक पुनर अवतार' शो को शूट किया। आगे मौका मिला तो लखनऊ में जरूर शूट करूंगी। इस शो के बाद फिल्मों पर काम करने की बात चल रही है, जो पौराणिक है जिसमें गुजराती, मराठी और साउथ फिल्में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें