DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निगोहां में घर के भीतर पति-पत्नी जले,पत्नी की मौके पर मौत,पति गंभीर

शेरपुरलवल गांव में पंचायत घर के पास किराये के मकान में रह रहे पति-पत्नी बुरी तरह जल गए, जिसमें मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई जबकि पति को गंभीर हालत में सीएचसी मोहनलालगंज भेजा गया, जहां से सिविल अस्पताल भेज दिया गया।
निगोहा शेरपुरलवल गांव के पंचायत घर के पास लखीमपुर,असम के मूल निवासी ट्रक चालक दिनेश (35) उर्फ आसामी अपनी पत्नी जौनपुर की शांति (34) व अपनें दो बच्चों विशाल (5) व पुत्री माही (3) के साथ भुइयादीन के मकान में किराये पर पिछले करीब सात साल से रहते थे। 
रविवार को पड़ोसियों ने जब कमरे से तेज धुंआ निकलता देखा तो शोर मचाना शुरू किया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और कमरे में घुसकर अंदर का नजारा देख दंग रहे गये। बुरी तरह से झुलसे हुए पति-पत्नी को बचाने की कोशिश की गई, आग की लपटों के बीच बुरी तरह से जल चुके दम्पति को बाहर निकाला गया जबकि पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी निगोहां पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एनएच की एंबुलेंस की दिनेश को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा गया, जहां से उसे सिविल के लिए रेफर कर दिया गया। एसओ निगोहां जगदीश पांडेय ने बताया कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद की आशंका जताई जा रही है। परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। वही, घटना के समय दो बच्चों विशाल (5) व पुत्री माही (3) कमरे के बाहर रोड पर खेल रहे थे। बच्चों ने बताया कि मम्मी और पापा के बीच झगड़ा हो रहा था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband and wife burn