ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबिजली की बढ़ी दरों को लेकर भूख हड़ताल

बिजली की बढ़ी दरों को लेकर भूख हड़ताल

बिजली की बढ़ी दरों को वापस लिए जाने, मछरेहटा संपर्क मार्ग के किनारे ईंट भट्ठा संचालक की ओर से कराए गए खनन से हुए नुकसान को लेकर सपा नेताओं ने साथियों के साथ भूख हड़ताल शुरू की। खनन मामले में न्यायालय...

बिजली की बढ़ी दरों को लेकर भूख हड़ताल
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुरMon, 11 Dec 2017 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की बढ़ी दरों को वापस लिए जाने, मछरेहटा संपर्क मार्ग के किनारे ईंट भट्ठा संचालक की ओर से कराए गए खनन से हुए नुकसान को लेकर सपा नेताओं ने साथियों के साथ भूख हड़ताल शुरू की। खनन मामले में न्यायालय के आदेश की अवहेलना के उल्लंघन को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की बात कही है।
समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य राम दयाल राजवंशी ने सोमवार को साथियों के साथ धरनास्थल पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की है। भूख हड़ताल को लेकर सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से कहा कि मधवापुर से कस्बा मछरेहटा जाने वाले संपर्क मार्ग के पूरब ईंट व्यवसाय के लिए जेसीबी से खनन कराया गया। खनन से किसानों के खेतों को नुकसान पहुंचा है। साथ ही न्यायालय के आदेशों की अवहेलना भी की गई। बिजली की बढ़ी दरों को भी वापस किए जाने की मांग की गई। इसके अलावा परसदा माइनर, नहरों की सफाई मजदूरों से न कराकर जेसीबी से कराए जाने की शिकायत के साथ उसे रोके जाने की बात भी कही। ज्ञापन में कहा गया है कि पूर्व में दी गई शिकायतों पर कार्रवाई न होने से भूख हड़ताल का सहारा लेना पड़ा। हड़ताल के दौरान राकेश बघेल, विजय कुमार, शिवकुमारी, मिथिलेश, विवेक गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें