ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहाउस टैक्स में 10 प्रतिशत छूट की समय सीमा बढ़ेगी

हाउस टैक्स में 10 प्रतिशत छूट की समय सीमा बढ़ेगी

हाउस टैक्स जमा करने में 10 प्रतिशत छूट दिए जाने की समय सीमा बढ़ सकती है। यह समय सीमा 31 जुलाई को समाप्त हो रही है। इस संबंध में मंगलवार को होने वाली नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक प्रस्ताव पेश...

हाउस टैक्स में 10 प्रतिशत छूट की समय सीमा बढ़ेगी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 29 Jul 2018 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हाउस टैक्स जमा करने में 10 प्रतिशत छूट दिए जाने की समय सीमा बढ़ सकती है। यह समय सीमा 31 जुलाई को समाप्त हो रही है। इस संबंध में मंगलवार को होने वाली नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इसपर सभी सदस्यों की मुहर लगने की उम्मीद है।

बैठक में टेलीकॉम कम्पनियों व जल निगम द्वारा बिना अनुमति की जा रही रोड कटिंग का मामला पेश किया जाएगा। इसके अलावा कूड़ा कलेक्शन, कूड़ा निस्तारण, विकास नगर स्थित मिनी स्टेडियम कर रख-रखाव की जिम्मेदारी खेल विभाग को देने व लोक मंगल दिवस में शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा भी की जाएगी। दरअसल पिछली कार्यकारिणी बैठक में तय हुआ था कि हर माह के अंतिम शनिवार को नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक बुलाई जाएगी। अंतिम शनिवार को प्रधानमंत्री की लखनऊ में मौजूदगी के कारण नहीं हो सकी थी। महापौर ने माह के अंतिम दिन मंगलवार को बैठक बुलाने का फैसला किया है। कार्यकारिणी का एजेंडा सभी सदस्यों को भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें