ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊओटीएस के लिए आज वार्डों में लगेंगे कैम्प

ओटीएस के लिए आज वार्डों में लगेंगे कैम्प

एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) का लाभ अधिकतम लोगों को पहुंचाने के लिए नगर आयुक्त ने वार्डों में अतिरिक्त कैम्प लगाने का आदेश दिया है। यह कैम्प सुबह नौ बजे से अपराह्न दो बजे तक लगाए जाएंगे। इसके अलावा...

ओटीएस के लिए आज वार्डों में लगेंगे कैम्प
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 08 Apr 2019 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) का लाभ अधिकतम लोगों को पहुंचाने के लिए नगर आयुक्त ने वार्डों में अतिरिक्त कैम्प लगाने का आदेश दिया है। यह कैम्प सुबह नौ बजे से अपराह्न दो बजे तक लगाए जाएंगे। इसके अलावा जोनल कार्यालयों में भी ओटीएस का लाभ दिया जाएगा।

आनलाइन जमा होगा हाउस टैक्स

हाउस टैक्स आन लाइन जाम करने की सुविधा रहेगी। इसके लिए भवन स्वामियों को नगर निगम की वेबसाइट LMC.up.nic.in पर जाना होगा। ओटीएस योजना में भवन स्वामियों को वर्ष 2017-18 के बकाए पर ब्याज माफ होने के साथ अवशेष पर 20 प्रतिशत छूट का लाभ दिया जाएगा। वर्ष 2018-19 के बकाए पर 12 प्रतिशत ब्याज लगेगा।

आज यहां लगेगा कैम्प

जोन एक-हजरतगंज-रामतीर्थ वार्ड में फैन्थम हाल, अशोक मार्ग, जेसी बोस वार्ड में अयोध्या हाउस कैम्पस बाल्मीकि मार्ग, रानी लक्ष्मीबाई वार्ड में ख्यालीगंज, जोन दो-तिलक नगर-कुंडरी रकाबगंज वार्ड में शास्त्रीनगर पार्क जोन चार-रफी अहमद किदवई वार्ड में मनकामेश्वर मंदिर पार्क विकास खण्ड-5, जोन पांच-रामजी लाल नगर-सरदार पटेल नगर वार्ड में राम नगर गोकुल आटा चक्की, जोन छह-हैदरगंज तृतीय वार्ड में पुराना हनुमान मंदिर पारा गांव, सआदतगंज वार्ड में पाल तिराहा आलमनगर रोड, जोन आठ-शारदानगर द्वितीय वार्ड में जल निगम रत्नाकर खण्ड।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें