DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच में विस्फोट से दहला थाना, आरक्षी का मकान ढहा

बहराइच में थाने के आरक्षी आवास में विस्फोट, दहला इलाका

उठे सवाल

विस्फोट से आवास का पिछला हिस्सा, शौचालय, बाथरूम व बाउंड्री धराशाई

सीओ कैसरगंज ने लिया मौके का जायजा

फोटो फाइल नम्बर 30 बीएएचपीआईसी 07

कैप्सन- हुजूरपुर थाने में विस्फोट के बाद धराशाई आरक्षी भवन

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

हुजुरपुर थाने के एक आरक्षी भवन में मंगलवार को आधी रात के बाद जबरदस्त विस्फोट हुआ। जिससे भवन के बड़े हिस्से के साथ ही बाउंड्री भी धराशाई हो गई। धमाके की आवाज लोगों को पांच किमी दूर तक सुनाई पड़ी। आवास में किसी के न होने से बड़ा हादसा टल गया। पुलिस अफसरों की ओर से पटाखों में विस्फोट बताया जा रहा है।

हुजुरपुर थाने में मंगलवार की रात लगभग 1:07 बजे आरक्षी आवास के पिछले हिस्से में जबरदस्त विस्फोट हुआ। जिससे घर के पिछला हिस्से के साथ ही शौचालय और बाथरूम धराशायी हो गया। विस्फोट इतना भीषण था कि घर की चहारदीवारी भी ढह गयी। उस समय आरक्षी रात्रि गश्त पर गए थे। आवास खाली होने से बड़ा हादसा बच गया। विस्फोट के बाद पहरे पर मौजूद संतरी व कार्यालय में मौजूद लोग विस्फोट स्थल पर पहुंचे। गश्त पर निकले एसएचओ नवीन कुमार मिश्र को विस्फोट की जानकारी दी गई। वह भी कुछ ही समय बाद थाने पहुंच गए।

कुछ ग्रामीणों का कहना था कि जिस भवन में विस्फोट हुआ। उसमें दीवान रहते हैं, किन्तु विस्फोट के समय वे कार्यालय में थे, जिससे बड़ा हादसा बच गया। उधर एसएचओ ने बताया कि कुछ समय पूर्व पटाखे बरामद किए गए थे। पटाखे निष्प्रयोज्य भवन में रखवा दिए गए थे। उसमें विस्फोट होने से बाउंड्री गिर गई है। एसपी सभाराज ने भी हुजूरपुर थाने का दौरा कर घटना का ब्यौरा लिया। उनका कहना है कि सीओ कैसरगंज व एलआईयू इंस्पेक्टर ने जांच के बाद कंडम भवन का हिस्सा आंधी, बारिश व बिजली की गड़गड़ाहट से ढहने की रिपोर्ट दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:House demolished due to explosion in police station in Bahraich