DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वतंत्रता दिवस पर मेधावियों का सम्मान

default image

स्वतंत्रता दिवस के आयोजन में मेधावी छात्रों को जहां सम्मान मिला तो दूसरी तरफ दिव्यांग बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखी डांस प्रस्तुती दी गई।

लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र ने व्यापारियों के साथ राजाजीपुरम में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया। वहीं सर्वोदय व्यापार मंडल के अध्यक्ष अतुल शुक्ला, प्रभाकर मिश्रा, रवि वाजपेयी और रोहित गुप्ता समेत अन्य लोगों ने कपूरथला चौराहे पर झंडा फहराकर मिठाईं बांटी। उ.प्र. व्यापारी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अरुण मिश्रा, आशीष कुमार श्रीवास्तव, अनिल मेहरोत्रा और अंजू श्रीवास्तव समेत अन्य लोगों ने मोतीनगर स्थित दयानंद बाल सदन में झंडारोहण किया। संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष अंजनी कुमार पाण्डेय, सूर्यनारायण तिवारी, शिवकुमार गुप्ता समेत अन्य लोगों ने कार्यालय पर झंडारोहण करके लोगों में मिठाई बांटी।

मेधावी बच्चे सम्मानित

ज्ञान डेरी के मुख्यालय पर ज्ञान डेरी के एमडी जय अग्रवाल और अनुज अग्रवाल ने झंडारोहण किया। इस मौके पर कर्मचारियों के मेधावी बच्चों को दोनों लोगों ने सम्मानित किया। इसमें ख़ुशी दुबे पुत्री सुशील दुबे, आकांक्षा शुक्ला पुत्री संजय शुक्ला और तनिष्क चौहान पुत्र पुष्पेंद्र चौहान शामिल हैं। शॉपिंग एंड एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन फीनिक्स यूनाइटेड मॉल ने एक अनोखी डांस प्रस्तुति डांस ऑन व्हील्स से स्वतंत्रता दिवस मनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Honor of meritorious people on Independence Day