ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहिन्दुस्तान आपके द्वार में आज बताएं समस्याएं

हिन्दुस्तान आपके द्वार में आज बताएं समस्याएं

हिन्दुस्तान आपके द्वार में आज बताएं समस्याएं 30 दिसंबर को लगी हिन्दुस्तान आपके द्वार...

हिन्दुस्तान आपके द्वार में आज बताएं समस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 02 Feb 2024 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान की ओर से इस बार हिन्दुस्तान आपके द्वार शिविर खरगापुर में लगाया जाएगा। गोमती नगर विस्तार स्थित खरगापुर गीतापुरम कॉलोनी के लक्ष्मण वाटिका पार्क में तीन फरवरी शनिवार की सुबह 10 बजे से आयोजित कार्यक्रम में सभी विभागों के अफसर एक मंच पर होंगे। हिन्दुस्तान के शिविर में एक ही जगह सभी शिकायतों की सुनवाई कर समाधान किया जाएगा। इस कार्यक्रम में आइए और समस्याओं का घर बैठे समाधान पाइए।

हिन्दुस्तान आपके द्वार शिविर में जिला प्रशासन के अलावा एलडीए, नगर निगम, जलकल, पुलिस, समाज कल्याण, नागरिक आपूर्ति समेत सभी विभागों के अधिकारी टीम के साथ उपस्थित रहेंगे। अधिकारियों की टीम यहां आने वाले लोगों की समस्याएं सुनेंगी और मौके पर समाधान का प्रयास करेगी। यहां सफाई, सीवर, पेयजल से जुड़ी दिक्कतें की जा सकेंगी। बिजली की समस्या का भी मौके पर समाधान होगा।

आधार अपडेट कराएं

हिन्दुस्तान आपके द्वार में यूआईडीएआई की टीम भी सिस्टम के साथ उपस्थित रहेगी। यहां आधार से जुड़ी दिक्कतें दुरुस्त कराई जा सकेंगी। नए आधार बनवाए जा सकते हैं। पुराने में त्रुटियां दूर कराई जा सकेंगी।

आयुष्मान की दिक्कतें भी दूर होंगी

हिन्दुस्तान की पहल पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उपस्थित होगी। यहां आयुष्मान कार्ड से जुड़ी दिक्कतें भी दूर होंगी। सूची में नाम होगा और कार्ड भी बन जाएगा। आयुष्मान से जुड़ी जानकारी भी ली जा सकेगी। इंदिरा नगर सामुदायिक केंद्र के डॉक्टर भी अपनी टीम के साथ रहेंगी। यहां आने वाले लोग डॉक्टर को दिखा सकेंगे तथा मुफ्त दवाएं ले सकेंगे।

दिनांक 03 फरवरी, शनिवार

समय: सुबह 10 बजे से

स्थान: लक्ष्मण वाटिका पार्क गीतामपुरम कॉलोनी (निकट मंडलेश्वर धाम) खरगापुर गोमती नगर विस्तार

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें