DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश में बंद होनी चाहिए हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति : वरुण गांधी

Parliamentary, region, BJP, MP, Varun Gandhi

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी  गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। पहले दिन क्षेत्र के तुफानी दौरे में चौपालों में कहा कि देश में हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति बंद होनी चाहिए। विकास की बात होनी चाहिए। 
उन्होंने कहा कि मेरा भरोसा राजनेताओं पर नहीं, बल्कि जनता पर है। जो जितना गरीब है, उतना ही ईमानदार है। सुबह क्षेत्र में पहुंचे वरुण गांधी ने दूबेपुर और कुड़वार क्षेत्र में पूर्व निर्धारित 14 चौपालों को सम्बोधित किया। पहले दूबेपूर और फिर भांई की चौपाल में पहुंचे। सांसद ने कहा कि पावर का विकेन्द्रीकरण होना चाहिए। सभी एक-दूसरे के सहभागी बनें। 

केन्द्रीय योजनाओं का किया बखान 
सांसद वरुण गांधी ने अपनी सभाओं में पहली बार केन्द्र सरकार की योजनाओं का बखान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना से गरीब तबके के लोगों को काफी मदद मिली। कहा कि जनता के उत्थान के लिए केन्द्रीय योजनाओं से जुड़ने के लिए हमें जागरूक होना होगा। कहा कि ग्रामीण जनता जो शहर तक किसी से मिलने नहीं जा सकती, वह दिल्ली मुझसे मिलने कैसे पहुंचेगी। इसलिए उन्होंने तय किया है कि वे स्वयं लोगों के बीच पहुंचेंगे और लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे। 

दिन की शुरुआत हनुमान चालीसा से 
भांई की जनसभा में वरुण गांधी ने कहा कि देश में अब हिन्दू और मुस्लिम की राजनीति बंद होनी चाहिए। मैं हिन्दू हूं। दिन की शुरुआत हनुमान चालीसा से करता हूं। हम मंच के नेता नहीं है। कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को अपने पद पर अहंकार नहीं होना चाहिए। सब कुछ जनता के हाथ में होता है। कभी भी जनहित की बातों को दरकिनार नहीं करनी चाहिए। 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hindu-Muslim politics should be closed in the country