ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊतेज रफ्तार कंटेनर डंपर में घुसा, ड्राइवर की मौत

तेज रफ्तार कंटेनर डंपर में घुसा, ड्राइवर की मौत

केबिन काटकर दो घंटे की मशक्कत कर ड्राइवर को बाहर निकाला मोहनलालगंज के...

तेज रफ्तार कंटेनर डंपर में घुसा, ड्राइवर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 14 May 2024 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

केबिन काटकर दो घंटे की मशक्कत कर ड्राइवर को बाहर निकाला

मोहनलालगंज के शिवढ़रा में सोमवार देर रात हुआ हादसा

मोहनलालगंज, संवाददाता

मोहनलालगंज आउटर रिंग रोड पर शिवढ़रा के पास सोमवार देर रात कंटेनर आगे चल रहे डंपर में घुस गया। हादसे में कंटेनर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक केबिन में ही फंस गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने हाइड्रा की मदद से दो घंटे की मशक्कत कर उन्हें बाहर निकाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उधर डंपर चालक मौके से भाग निकला।

कन्नौज के ककरहिया निवासी राजेश कुमार के मुताबिक भाई राम प्रताप (31) बनारस से कंटनेर पर गत्ता लेकर दिल्ली जा रहे थे। सोमवार देर रात दो बजे वह मोहनलालगंज आउटर रिंग रोड पर शिवढ़रा के पास पहुंचे तभी आगे चल रहे डंपर से टकरा गया। हादसे के बाद डंपर ड्राइवर मौके से भाग निकला। वहीं राम प्रताप कंटेनर के केबिन में फंस गए। मौके पर ही उनकी जान चली गई। परिवार में पत्नी किरनदेवी, बेटी मोंटी व बेटा प्रशांत है। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज आलोक राव के मुाबिक आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

समय पर बाहर निकाल लिया जाता तो शायद बच जाती जान

परिवार वालों का कहना है कि हादसे मे राम प्रताप कंटेनर के केबिन में फंस गए। राहगीरों ने उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। पुलिसकर्मियों ने हाइड्रा की मदद से कंटेनर का केबिन काटकर राम प्रताप को बाहर निकाला। इस दौरान करीब दो घंटे तक वह केबिन में ही फंसे रहे। समय रहते बाहर निकाल लिया जाता तो शायद उनकी जान बच जाती।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें