ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ विष्णु गोस्वामी को जिंदा जलाने के मामले में आरोपियों को फांसी की मांग 

विष्णु गोस्वामी को जिंदा जलाने के मामले में आरोपियों को फांसी की मांग 

जमुनियाबाग के बहुचर्चित विष्णु गोस्वामी कांड को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश संघर्ष समिति की ओर से जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। समिति ने आरोपियों को फांसी दिए जाने और परिजनों को मुआवजा देने की...

 विष्णु गोस्वामी को जिंदा जलाने के मामले में आरोपियों को फांसी की मांग 
हिन्दुस्तान संवाद , गोण्डा। Mon, 20 May 2019 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुनियाबाग के बहुचर्चित विष्णु गोस्वामी कांड को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश संघर्ष समिति की ओर से जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। समिति ने आरोपियों को फांसी दिए जाने और परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

वहीं  विष्णु गोस्वामी का अंतिम संस्कार सोमवार को सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ। अप्रिय घटना की आशंका के मद्देनजर अयोध्या का खोरहंसा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। अंतिम संस्कार में भारी संख्या में लोगों ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। परिजनों ने बताया सोमवार भोर में शव यहां पहुंचा। लखनऊ में पोस्टमार्टम के लिए सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने वहां के डीएम से बात की थी तब जाकर रात को पोस्टमार्टम हुआ। वहीं विभिन्न सामाजिक संगठनों, लोगों और जन प्रतिनिधियों ने युवक की मौत पर गहरा शोक जताया है।

अध्यक्ष अविनाश सिंह के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में विष्णु गोस्वामी को जलाने वाले आरोपियों को फांसी दिए जाने, उसकी पत्नी या उसके परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी, परिवार को 1 करोड़ रुपये दिए जाने की मांग की गई। जिससे उसके परिवार का पालन पोषण हो सके, परिवार की सुरक्षा और जनपद में एक मेडिकल कॉलेज के लिए मांग है। इस मामले की जांच की भी मांग की गई है।  ज्ञापन देने वालों में मुकेश तिवारी, सौरभ श्रीवास्तव, प्रवेश,विवेक शुक्ला रवि यादव, राहुल सिंह, आलोक सिंह, अमित मिश्रा, श्रेयांश द्विवेदी, अभिषेक सिंह शामिल रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें