GRP arrested two vicious robbers - जीआरपी ने दो शातिर लुटेरों  को गिरफ्तार किया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीआरपी ने दो शातिर लुटेरों  को गिरफ्तार किया

Goodwork, Akbarpur, Ayodhya

अकबरपुर जीआरपी ने ट्रेनों में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के समय इनके पास से 15 हजार रुपए की कीमत की सोने की अंगूठी, 2230 रुपए की एक जोड़ी चांदी की पायल और करीब 1450 रुपए नगद बरामद हुआ है। दोनों तीन लूट की वारदातों में आरोपित भी हैं।
जीआरपी को यह सफलता बुधवार को उस समय मिली जब थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार पांडेय हमराही एसआई जियाउद्दीन अंसारी, कांस्टेबल अजीत कुमार तथा आरपीएफ प्रभारी अकबरपुर मोहम्मद नफीस व आरपीएफ कांस्टेबल राजेश यादव के साथ समन्वय स्थापित कर संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। 
चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर एक पर मोहम्मद रफीक अहमद पुत्र नबी अहमद मोहल्ला मीरानपुर थाना कोतवाली अकबरपुर और नूरुल हसन पुत्र मोहम्मद कासिम मोहल्ला नउवन टोला दर्शननगर थाना कोतवाली अयोध्या को तब दौड़ा कर गिरफ्तार किया जब दोनों चेकिंग टीम को देखकर भागने लगे। पूछताछ में दोनों ने कई लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया और बताया कि मौके पर भी लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। दोनों अकबरपुर, साईगंज, अयोध्या, मालीपुर और शाहगंज स्टेशनों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। 
जीआरपी थाना अकबरपुर के थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों को जेल भेज दिया गया है। इन दोनों के खिलाफ पूर्व में भी तीन लूट का मुकदमा दर्ज है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:GRP arrested two vicious robbers