ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदीवार गिरने से बालक की मौत, दादी गंभीर

दीवार गिरने से बालक की मौत, दादी गंभीर

तीन दिनों से लगातार हो रही बरसात ग्रामीणों के लिए आफत बन गई है। मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में मंगलवार की रात को बरसात के दौरान एक कच्ची दीवार भरभरा कर गिर गई। इस दीवार के नीचे सो रहे दादी-पोते को...

दीवार गिरने से बालक की मौत, दादी गंभीर
हिन्दुस्तान संवाद,सूरतगंज (बाराबंकी)। Wed, 01 Aug 2018 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिनों से लगातार हो रही बरसात ग्रामीणों के लिए आफत बन गई है। मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में मंगलवार की रात को बरसात के दौरान एक कच्ची दीवार भरभरा कर गिर गई। इस दीवार के नीचे सो रहे दादी-पोते को ग्रामीणों ने किसी तरह मलबा हटाकर निकाला। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर परिजन जा रहे थे कि रास्ते में 12 वर्षीय बालक ने दम तोड़ दिया। 
गंभीर रूप से घायल उसकी दादी का इलाज सीएचसी में चल रहा है। घटना मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के टिकरा मजरे मुकौली गांव की है। 
दीवार गिरते ही मचा कोहराम : मुकौली गांव निवासी रामतीरथ के घर में कच्ची दीवार के सहारे रखे छप्पर के नीचे मंगलवार की रात रामतीरथ की मां प्रयाग देई (60) के साथ उनका बेटा प्रांशु (12) सो रहा था। बरसात रात को काफी तेज हो रही थी। भोर में चार बजे कच्ची दीवार व छप्पर गिर गया। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर गंभीर रूप से घायल प्रयाग देवी व प्रांशु को बाहर निकाला। 
ग्रामीणों की मदद से परिजन दोनों को लेकर सीएचसी सूरतगंज पहुंचे। जहां प्राशु की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन प्रांशु को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। प्रयाग देवी सीएचसी में भर्ती हैं जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 
पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीएम रामनगर अभय पांडेय ने बताया कि मौके पर तहसीलदार सुरेश राय को जांच के लिए भेजा गया है, पीड़ित परिजन को आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें