DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल ने किया जकार्ता से पदक जीतकर लौटी बेटी का भव्य स्वागत

Place, place, congratulation

1 / 2राज्यपाल ने किया जकार्ता से पदक जीतकर लौटी बेटी का भव्य स्वागत

 Place, place, congratulation

2 / 2राज्यपाल ने किया जकार्ता से पदक जीतकर लौटी बेटी का भव्य स्वागत

PreviousNext

जकार्ता एशियाई खेल में एथलेटिक्स में रजत पदक जीतकर लौटी सुधा सिंह का राजधानी में भव्य स्वागत हुआ। राजभवन में राज्यपाल राम नाईक ने सुधा सिंह को ‘रानी लक्ष्मीबाई’ की प्रतिमा भेंट कर सम्मान किया। वहीं राजधानी के सैकड़ों खिलाड़ियों ने सुबह सुधा सिंह का हवाई अड्डे पर ढोल बाजे के साथ स्वागत किया। 
शाम को गोमतीनगर में साहस स्पोर्ट्स अकादमी व केडीआर समूह की तरफ से एक अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया।
राजभवन में हुए कार्यक्रम में राज्यपाल ने कहा कि वह भविष्य में और आगे बढ़े तथा देश एवं प्रदेश का नाम रोशन करें। खेल में हार-जीत तो होती रहती है। हारने का दुःख नहीं होना चाहिए बल्कि अच्छा खेलने के लिये प्रयास करते रहना चाहिए। जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करते रहना चाहिए। इससे समाज को भी प्रेरणा प्राप्त होती है। आगे बढ़ने के लिये प्रेरणा प्राप्त करने की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि मेहनत और लगन से ही आगे बढ़ा जा सकता है। 
इस मौके पर सुधा सिंह के पिता हरि नारायण सिंह, पीएचडी चैम्बर्स ऑफ कामर्स के मुकेश बहादुर सिंह, विशेष सचिव हेमंत राव, अपर विधि परामर्शी कामेश शुक्ल, सुधा के कोच सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।
हवाई अड्डे पर फूल मालाओं से लाद दिया: इसके पूर्व सुबह अमौसी हवाई अड्डे पर राजधानी के खिलाड़ियों और स्कूली बच्चों ने सुधा सिंह का जोरदार स्वागत किया। जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के पदाधिकारी भी ढोल बाजा लेकर हवाई अड्डे पहुंचे। जैसे ही सुधा सिंह गेट के बाहर निकलीं वैसे ही उन पर फूलों की वर्षा की गई। सुधा सिंह के पोस्टर और बैनर लेकर पहुंचे बच्चों ने उन्हें फूलों की मालाएं पहनाई। मुंह मीठा कराया।
इस मौके पर अर्जुन पुरस्कार विजेता एथलीट गुलाब चंद, उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव पीके श्रीवास्तव, जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव बीआर वरुण, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव, सुधा की कोच बिमला सिंह, कोच बीके बाजपेई, केजीएमयू के प्रो. आनंद मिश्रा, अंजना मिश्रा, साहस स्पोर्ट्स अकादमी की चेयरपर्सन डा. सुधा बाजपेई, साई की कमलेश तिवाना, भौनवाल स्कूल के बच्चे और उनकी चेयरपर्सन मोनिका भौनवाल, स्पोर्ट्स गर्ल्स हॉस्टल और साई सेंटर के बच्चे मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Governor gives a grand welcome