ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर में आग से लाखों का नुकसान

सीतापुर में आग से लाखों का नुकसान

आग की चपेट में एक घर और दुकान आ गई। शनिवार सुबह हुए अग्निकाण्ड में नकदी, गहने और घरेलू सामान सहित करीब एक लाख से अधिक का नुकसान हुआ। थानगांव थाना क्षेत्र के चिरैया गांव में घटना के समय परिवार के...

सीतापुर में आग से लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान संवाद, मारुबेहड़ (सीतापुर)।Sat, 15 Feb 2020 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आग की चपेट में एक घर और दुकान आ गई। शनिवार सुबह हुए अग्निकाण्ड में नकदी, गहने और घरेलू सामान सहित करीब एक लाख से अधिक का नुकसान हुआ। थानगांव थाना क्षेत्र के चिरैया गांव में घटना के समय परिवार के अधिकतर लोग घर के बाहर थे।
चिरैया निवासी मुन्ना के घर आग सुबह करीब पांच बजे लगी। घटना के समय परिवार के लोग शौच के लिए निकले थे। आग की उठती लपटों ने कुछ ही देर में घर को अपनी चपेट में ले लिया। बढ़ती आग ने घर के पास एक किराना दुकान को भी लपटों में घेर लिया। चीख पुकार मच गई। काफी संख्या में लोग जमा हो गए। किसी तरह आग पर काबू पाने के लिए प्रयास किया जाना लगा। तेज लपटों ने 15 हजार की नकदी, गहने, कपड़ों और अन्य सामान को नुकसान पहुंचाया। 
दुकान के भीतर करीब पचास हजार का सामान जलकर नष्ट हो गया। करीब डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की चपेट में एक लाख से अधिक नुकसान की बात सामने आई है। तहसील प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घटना का आंकलन किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें