ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : नील गाय से भिड़ी बाइक, युवक की मौत

गोंडा : नील गाय से भिड़ी बाइक, युवक की मौत

इलाके में खोड़ारे-बभनान मार्ग पर बाइक सवार दो युवक एकाएक नील गाय से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गये। अस्पताल ले जाते समय एक युवक की मौत हो गयी तथा दूसरे की हालत गंभीर बनी है।  मंगलवार को घर से...

गोंडा : नील गाय से भिड़ी बाइक, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,खोड़ारे(गोंडा)।Tue, 02 Oct 2018 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाके में खोड़ारे-बभनान मार्ग पर बाइक सवार दो युवक एकाएक नील गाय से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गये। अस्पताल ले जाते समय एक युवक की मौत हो गयी तथा दूसरे की हालत गंभीर बनी है। 
मंगलवार को घर से बभनान बाजार जा रहे केशव नगर ग्रांट के मजरा गोसांईगंज निवासी अंकेशवर भारती पुत्र अमरनाथ भारती व खुनखुन बर्मा पुत्र राजेंद्र प्रसाद खोड़ारे-बभनान मार्ग पर साबरपुर के निकट एकाएक आये एक नील गाय से टकरा गये,टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये व कुछ ही देर में बेहोश हो गये। हादसे को देख कर पहुंचे आसपास के ग्रामीण व हादसे के समय मौके से गुजर रहे लोगों ने घायलों के पास मौजूद मोबाइल से  परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे परिवारी लोगों ने घायल युवकों का इलाज कराने के लिए फैजाबाद ले जा रहे थे। तभी रास्ते में ही अंकेशवर भारती की मौत हो गयी। जबकि दूसरे गम्भीर रूप से घायल युवक खुनखुन बर्मा को फैजाबाद से लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों के मुताबिक घायलों को सिर, सीने व पेट में गम्भीर चोटें आयीं हैं। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें