DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा : जानलेवा बने बिजली के खम्भे, ग्रामीणों ने किया विरोध 

 यहां सड़क के किनारे पटरी पर लगे बिजली के खम्भे जान लेवा बन गये हैं। इन खम्भों की वजह से अब तक दर्जन भर से अधिक लोग सड़क हादसे के शिकार होकर जान गवां चुके हैं। क्षेत्र के लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया और प्रदर्शन कर प्रशासन के विरूद्ध नारे बाजी की।
बिजली विभाग ने क्षेत्र के कुछ मुख्य मार्गों पर सड़क की दोनों पटरियों पर बेतरतीब बिजली के खम्भे लगा रखें है। कुछ ठेकेदारों द्वारा आर्य नगर खरगूपुर मार्ग ,आर्य नगर पृथ्वी नाथ मार्ग ,जैसे कुछ सड़कों के किनारे खंभे रख दिया है।कुछ सड़कों के किनारे व्यापारियों द्वारा गिट्टी ,मोरंग ,व बालू रख कर अतिक्रमण कर  लिया है ।जिससे इन मार्गों पर अक्सर इन्हीं खम्भों की वजह से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं। ठंड के साथ कुहरा भी पड़ने लगा है। जिसके कारण वाहनों के बहुत नजदीक आने के बाद भी खम्भे दिखाई नहीं देते हैं।आर्यनगर कर्नलगंज मार्ग पर बिजली विभाग ने सड़क की दोनों पटरियों पर खम्भे लगाये हुए है। रामापुर से लेकर सड़क के कई स्थानों पर कई लोगों के वाहन इन्हीं खम्भों में टकरा चुके हैं। सैकड़ों लोगों को चोटें आईं हैं।
बोले लोग : रघु बाबा समाज सेवा संस्थान के अध्यक्ष राजकुमार दूबे ने जिला प्रशासन से सड़क के किनारे  रखें विद्युत के खंभे व दुकानदारों द्वारा सड़क के किनारे रखे गिट्टी मोरंग को हटवाने की मांग की है। 
प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष कृष्ण कुमार मिश्र ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से सड़क के पटरी से  करीब 5 मीटर अंदर लगे विद्युत पोल को हटाने की मांग की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gonda: villagers protested Deadly pillars