Gonda: Two people die in accidents - गोंडा : हादसों में दो लोगों की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा : हादसों में दो लोगों की मौत

गोंडा जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्जकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्षेत्र के सर्वांगपुर अकलास पुरवा निवासी अनिल कुमार शुक्ल शनिवार भोर पहर में घूमने निकले थे। घर से बामुश्किल सौ मीटर दूर मदरहवा चौराहे पर किसी वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी जिससे वे बुरी तरीके से घायल होकर वही गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। सुबह लोग शौच के लिए घरों से निकले तो उनको सड़क किनारे घायल अवस्था मे पड़े देख घर वालों को सूचना दी। उन्हें जल्दी से उठाकर घर लाया गया जहां उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

दूसरी घटना करनैलगंज से गोंडा रेल लाइन पर स्थित सुमेरपुर रेलवे क्रासिंग का है जहां पर टैक पर काम कर रहे मजदूरों के मेट की ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौत हो गई। जिसकी शिनाख्त लखन सिंह निवासी कटिहार बिहार के रूप में की गई। 

बताया जाता है कि रेलवे लाइन पर हो रही मरम्मत कार्य मे लगे मजदूरों का यह मेट था जो सभी मजदूरों को काम सौपकर वापस लौट रहा था कि लखनऊ से गोंडा जा रही ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gonda: Two people die in accidents