ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : रहस्यमय परिस्थितियों में लापता दोनों बच्चे बरामद 

गोंडा : रहस्यमय परिस्थितियों में लापता दोनों बच्चे बरामद 

धानेपुर क्षेत्र के रानीजोत गांव से शुक्रवार की देर शाम को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए दोनों बच्चों को पुलिस ने आपरेशन मुस्कान के तहत रविवार को रिश्तेदारों के यहां से बरामद कर लिया है। फर्जी...

गोंडा : रहस्यमय परिस्थितियों में लापता दोनों बच्चे बरामद 
हिन्दुस्तान टीम ,धानेपुर (गोंडा)। Sun, 01 Jul 2018 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

धानेपुर क्षेत्र के रानीजोत गांव से शुक्रवार की देर शाम को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए दोनों बच्चों को पुलिस ने आपरेशन मुस्कान के तहत रविवार को रिश्तेदारों के यहां से बरामद कर लिया है। फर्जी ढंग से पुलिस को तीन दिन छकाने पर पुलिस ने भी कार्रवाई करने का मन बना लिया है। 
रानीजोत गांव के दो बच्चे मामूली सी बात पर डांटने पर दो नाबालिग लड़के रहस्यमय ढंग से डर के मारे भाग गए हैं। इस पर परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर अपहरण करने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी थी। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तो मामला संदिग्ध पाया गया और बच्चों के रिश्तेदारों के यहां होने पर पुलिस सक्रिय हो गयी। रविवार को मुखबिर से मिली सूचना पर उजैनी कला से बरामद कर लिया। एसओ अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि बीती शुक्रवार को गांव की रहने वाली राजिया पत्नी उमर ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनका लड़का अलबक्स ( 6 ) व उनके देवर हजरतउल्ला का पुत्र समीर ( 8 ) खेलने के लिए घर से निकला था वह दोनों वापस घर नहीं पहुंचे गांव के ही कुछ लोगों ने गायब कर दिया है। जांच में अपहरण करने की बात झूठी पाई गई है। बच्चों को बरामद कर लिया गया है। झूठी सूचना देने पर विधिक राय लेकर कार्रवाई की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें