DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

 गोंडा : ट्रक चालक और मालिक चौकी इंचार्ज से भिड़े, कुचलने का प्रयास 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

गोंडा जिले में गुरुवार दोपहर बाद नगर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज पुलिस चौकी के मनकापुर बस स्टैंड के पास चेकिंग के दौरान पुलिस टीम के रोकने पर धान लदा ट्रक लेकर भाग रहे ट्रक चालक और मालिक ने कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद किसी तरह रोके जाने पर उप निरीक्षक से की हाथापाई की। 

पाण्डे बाजार चौकी प्रभारी मोहम्मद जावेद अकबर ने बताया कि वे सदभावना चौकी के पास गोण्डा -फैजाबाद मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे कि बिहार से बरेली जा रही धान से लदी ओवरलोड ट्रक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन चालक ट्रक लेकर भागने लगा। ट्रक का पीछा कर उन्होने उसे रोक लिया तभी आरोपी चालक अजहर अपने साथी संग उल्टे दारोगा पर ही टूट पड़ा और धड़पकड़ के दौरान उपनिरीक्षक जावेद अकबर को दाहिने हाथ में चोट लग गई। इसके बाद भी उन्होंने मोर्चा लेकर उसे रोके रखा। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक सीज कर दिया। घटना के दौरान चेकिंग में लगे सिपाही भी बाल बाल बचे।

पुलिस ने बताया कि महराजगंज इंचार्ज संतोष शर्मा के सहयोग से ड्राईवर आरिफ व खलासी अजहर को पकड़ ट्रक को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। घायल चौकी इंचार्ज का मेडिकल कराया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gonda: Truck driver and owner chowk battled with charge crushed attempt