ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : तेज रफ्तार ट्रक ने रेलवे क्रॉसिंग तोड़ी, दो मजदूर घायल      

गोंडा : तेज रफ्तार ट्रक ने रेलवे क्रॉसिंग तोड़ी, दो मजदूर घायल      

 गोंडा जिले में बुधवार देर रात बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक मिश्रौलिया रेलवे क्रासिंग तोड़कर अंदर घुस गया। इस दौरान वहां क्रासिंग का सुधार कर रहे दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं...

1/ 5
2/ 5
3/ 5
4/ 5
5/ 5
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा।Thu, 17 Jan 2019 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

 गोंडा जिले में बुधवार देर रात बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक मिश्रौलिया रेलवे क्रासिंग तोड़कर अंदर घुस गया। इस दौरान वहां क्रासिंग का सुधार कर रहे दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अन्य दर्जनभर रेलकर्मियों की जान बाल बाल बच गई।

बताया जा रहा है कि ट्रक अंदर क्रासिंग का बूमर तोड़ते हुए अंदर रेलिंग में जा फंस गया। घटना के चलते दोनों तरफ की दो ट्रेनें जहां की तहां खड़ी कर दी गई और करीब एक घंटे ट्रैक पर आवागमन बाधित रहा।

घटना की जानकारी मिलते ही रेल व प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए। बड़ी बात है कि इस मिश्रौलिया रेलवे क्रॉसिंग संख्या 262 के ठीक बगल चंद दूरी पर पेट्रोलियम कंपनियों के तीन डिपो भी है। बताया जा रहा कि चंद दिनों में रेल महाप्रबंधक का दौरा होने वाला है।

रेल कर्मी इसी वजह से रात में गेट फाटक बंद क्रासिंग का एक हिस्सा मरम्मत कर रहे थे। रेल कर्मी बताते हैं कि वे रात में होने वाले कम ट्राफिक को एक तरफ से ही गुजार रहे थे। तभी यह तेज रफ्तार की ट्रक आ गई। घटना में दो मजदूर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रेलवे के क्षेत्रीय प्रबंधक का कहना है कि मामले में रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। बताते हैं कि लखनऊ की ओर से सीतापुर पैसेंजर को गोंडा कचहरी स्टेशन के निकट व अमृतसर-न्यूजलपाईगुडी ट्रेन को गोंडा आउटर पर खड़ी कर गई थी। आरपीएफ इंचार्ज प्रवीण कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें