Gonda: teachers demand old pension restoration - गोंडा : महाहड़ताल के लिए शिक्षकों ने भरी हुंकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा : महाहड़ताल के लिए शिक्षकों ने भरी हुंकार

पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग को लेकर परिषदीय शिक्षकों की बैठक ब्लाक संसाधन केंद्र पर सम्पन्न हुई। जिसमें एक स्वर से एकजुट होकर 6 फरवरी से ताला बन्दी कर एक सप्ताह के हड़ताल पर रहने का निर्णय किया गया।

बैठक की अध्यक्षता पुरानी पेंशन बहाली मंच के अध्यक्ष राम चंद्र तिवारी ने किया। बैठक में शिक्षा क्षेत्र के सभी प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षक शिक्षिकाएं एवं अन्य विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहें।बैठक में पुरानी पेंशन बहाली किये जाने के मुद्दे पर भूप नारायण मिश्र सेवा निवृत्त शिक्षक, जीत बहादुर सिंह, महेश्वर बख्श सिंह, बालेन्द्र कुमार तिवारी, अरुण कुमार यादव, मंजू लाल प्रजापति, संदीप मौर्य, बालकृष्ण गुप्ता ने अपने विचार रखें। पुरानी  पेंशन बहाली मंच के अध्यक्ष राम चंद्र तिवारी ने शिक्षकों से कहा कि अपने हक़ की लड़ाई के लिए सभी शिक्षक कर्मचारी एक जुट होकर 06 फरवरी से 12 फरवरी के मध्य अपने स्कूल में तालाबंदी करके होने वाली महा हड़ताल को सफल बनाने में मदद करे।

बैठक का संचालन रामशीष तिवारी ने किया और इसमें प्रेम नाथ तिवारी, ओम प्रकाश, इंद्रसेन मिश्र, अमर नाथ शुक्ल, शरद शुक्ल, रामपाल सिंह, अरुण कुमार तिवारी, नेहा गौतम, श्याम सुंदर, संजय सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gonda: teachers demand old pension restoration