ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा के रिटायर पुलिस कर्मी की दुर्घटना में मौत

गोंडा के रिटायर पुलिस कर्मी की दुर्घटना में मौत

बेटी की शादी के लिए वर देखने जा रहे एक सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रुदौली कोतवाली क्षेत्र में दलसराय चौराहा के पास उनकी बाइक में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी थी। इससे...

गोंडा के रिटायर पुलिस कर्मी की दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान संवाद,  भेलसर (फैजाबाद) Wed, 20 Jun 2018 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें


बेटी की शादी के लिए वर देखने जा रहे एक सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रुदौली कोतवाली क्षेत्र में दलसराय चौराहा के पास उनकी बाइक में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी थी। इससे बाइक पर सवार दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।
 गोंडा जिले के थाना परसपुर अंतर्गत ग्राम तेवरासी निवासी पुलिस विभाग से सेवानिवृत काशी प्रसाद सिंह अपने भतीजे सन्तोष कुमार व अखिलेन्द्र प्रताप सिंह के साथ एक ही बाइक से बुधवार को पटरंगा थाना क्षेत्र के सरेठा गांव जा रहे थे। सरैठा गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार हरिमगन सिंह को लेकर उन्हें रुदौली कोतवाली के अमहटा गांव अपनी पुत्री का रिश्ता तय करने जाना था। पूर्वाह्न लगभग 11 बजे अलियाबाद की ओर से आते समय काशी प्रसाद सिंह रुदौली कोतवाली क्षेत्र में दलसराय चौराहा के पास हे के निकट नेशनल हाईवे पर बने अवैध कट से रास्ता बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से एक कार एचआर-26 एएच 3251 ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की टक्कर  लगने से बाइक पर बैठे काशी प्रसाद सिंह उछल कर सड़क के बीच लगी लोहे की रेलिंग पर जा गिरे। इससे उनकी वहीं मौत हो गई। बाइक पर सवाररहे संतोष कुमार सिंह  (32) व अखिलेन्द्र प्रताप सिंह (30) घायल हो गए।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रुदौली कोतवाली के एसएसआई शमशाद अली  व श्रीप्रकाश सिंह ने घायलों को सीएचसी रुदौली ले जाकर भर्ती कराया। सीएचसी के डॉक्टर मोइनुद्दीन ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार और उसमें सवार बिहार के छपरा निवासी राजीव सिंह,  संजीव कुमार सिंह और राज कुमार को हिरासत में ले लिया । एसएसआई शमशाद अली ने बताया कि दुर्घटना में मरे काशी प्रसाद सिंह के भतीजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें