ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊइलाहाबाद के ध्यानार्थ-गोण्डा : तनाव से गुजर रहे गोण्डा के प्रभारी सीएमओ ने की आत्महत्या

इलाहाबाद के ध्यानार्थ-गोण्डा : तनाव से गुजर रहे गोण्डा के प्रभारी सीएमओ ने की आत्महत्या

तनाव से गुजर रहे प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. गयासुल हसन ने आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में अपने आवास पर एक अमरूद के पेड़ से उनकी लटकती हुई लाश बरामद की गई। बताया जाता है कि...

इलाहाबाद के ध्यानार्थ-गोण्डा : तनाव से गुजर रहे गोण्डा के प्रभारी सीएमओ ने की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 12 Nov 2018 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

तनाव से गुजर रहे गोण्डा के प्रभारी सीएमओ ने की आत्महत्या

दुखद घटना

सोमवार सुबह आवास से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

सीएमओ के छुट्टी पर होने के कारण डॉ. हसन को मिला था चार्ज

सचित्र 12जीएनपी22- डॉ. गयासुल हसन (फाइल फोटो)

गोण्डा। हिन्दुस्तान संवाद

तनाव से गुजर रहे प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. गयासुल हसन ने आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में अपने आवास पर एक अमरूद के पेड़ से उनकी लटकती हुई लाश बरामद की गई। बताया जाता है कि वह काम के दबाव को लेकर तनाव में थे। पत्नी हिना हसन ने सीयूजी मोबाइल पर फोन आने से तनाव बढ़ने की बात कही है। जिला प्रशासन ने गहनता से जांच की बात कही है।

जनपद प्रयागराज के करेली निवासी डॉ. सैय्यद गयासुल हसन पुत्र नफीसुल हसन गोण्डा में 1999 से तैनात थे। वह काजीदेवर व मुजेहना सीएचसी के अधीक्षक भी रह चुके थे। वह कई सालों से सीएमओ आफिस में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात थे। 6 नवंबर से सीएमओ के छुट्टी पर होने के कारण उन्हें सीएमओ का कार्यभार सौंपा गया था। परिजनों के अनुसार उन्होंने रविवार रात 11 बजे पत्नी हिना हसन बड़े लड़के मुनौव्वर, छोटे लड़के अजीम के साथ खाना खाया और इसके बाद सोने के लिए चले गए। वह बाहर वाले कमरे में थे। रविवार सुबह पांच बजे जब पत्नी हिना जगीं तो डॉ. हसन अपने कमरे में नहीं मिले और बाहर से दरवाजा बंद पाया। घर के पीछे वाले दरवाजे से जब पत्नी निकलकर लॉन में पहुंचीं तो अमरूद के पेड़ से उनका शव लटकता मिला। पत्नी ने विभागीय अफसरों को घटना की सूचना दी।

दौड़े-दौड़े पहुंचे अफसर : प्रभारी सीएमओ की आत्महत्या की खबर सुनकर डीएम कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव, सीएमओ डॉ. संतोष कुमार श्रीवास्तव, अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य डॉ. रतन कुमार, सीओ सदर, नगर कोतवाल एके सिंह मौके पर पहुंचे और मौकाए वारदात की छानबीन की। डीएम व एसपी लल्लन सिंह के निर्देश पर एक्सपर्ट टीम ने भी मौके की छानबीन की।

तीन चिकित्सकों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम : प्रभारी सीएमओ डॉ. हसन के पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम बनाई गई थी। नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. संजय शर्मा के नेतृत्व में सर्जन डॉ. वीके गुप्ता व हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. अरुण मिश्रा की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें