ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : गोवंश से टकराई गाड़ी पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

गोंडा : गोवंश से टकराई गाड़ी पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

गोंडा जिले के परसपुर रगड़गंज मार्ग पर यात्रियों से भरी पुरैना जा रही एक गाड़ी शुक्रवार देर शाम लक्ष्क्षन पुरवा मोड़ के पास एक गोवंश से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में तकरीबन डेढ़ दर्जन व्यक्ति घायल हुए हैं...

गोंडा : गोवंश से टकराई गाड़ी पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल
हिन्दुस्तान संवाद , परसपुर (गोंडा)। Sat, 15 Jun 2019 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले के परसपुर रगड़गंज मार्ग पर यात्रियों से भरी पुरैना जा रही एक गाड़ी शुक्रवार देर शाम लक्ष्क्षन पुरवा मोड़ के पास एक गोवंश से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में तकरीबन डेढ़ दर्जन व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। ग्रामीणों की मदद से कुछ घायलों को सीएचसी व परसपुर बाजार के  निजी क्लिनिक में दाखिल कराया गया। तीन महिलाओं का इलाज परसपुर सीएचसी पर चल रहा है। वहीं पुरैना के गोलू सहित लगभग छह लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

परसपुर चौराहे से शुक्रवार की देर शाम एक गाड़ी सवारी भरकर पुरैना के लिए चली। डेहरास से पूर्व लच्छन पुरवा के समीप अचानक सड़क पर एक गोवंश आ गया जिससे वह भिड़ गई। चालक ने गाड़ी नियंत्रित करने की कोशिश की जो असफल साबित हुई। गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बगल पटरी के खढ्ढें में पलट गई। गाड़ी पलटने से उसमें बैठे सवारियों की चीख पुकार मच गई। आस पास के ग्रामीण व कुछ परिचितों नें घायलों को गोण्डा व परसपुर के अलग अलग हास्पिटल में इलाज के लिए ले गए। घायलों में चंदापुर गांव निवासिनी अनूपा कुर्रील  पत्नी अर्जुन, पुरैना की रहीसुन निशा पत्नी मो. अकर्म,  गुलसना पत्नी हैदर अली, अर्जुन कुर्रील पुत्र खुनखुन को परसपुर सीएचसी दाखिल कराया गया है। वहीं गंभीर चोट लगने से गोलू सहित आधा दर्जन व्यक्तियों के परिवारीजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें