DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा : कोतवाली के पास बीयर की दुकान में सेल्समैन से हुई हजारों की लूट

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

गोंडा जिले के कोतवाली इटियाथोक से दो सौ मीटर की दूरी पर मोटर साइकिल सवार चार बदमाश असलहे के बल पर बीयर दुकान के सेल्समैन से हजारों की नकदी और बीयर लूट कर फरार हो गए। पीड़ित सेल्समैन ने घटना की जानकारी कोतवाली इटियाथोक को दी है।

मामला इटियाथोक के खरगूपुर मार्ग का है जहां पर राजेंद्र प्रसाद जासवाल की सरकारी बीयर की दुकान है। सेल्समैन बब्लू जायसवाल बुधवार की रात करीब दस बजे दुकान बंद कर रहे थे तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग शटर खोलकर अंदर ले गए। तमंचे के बल पर दिन भर की बिक्री की नकदी करीब 34 हजार रुपये और एक मोबाइल के साथ कई बीयर की बोतल भी ले गए। सेल्समैन से लूटपाट कर उसको दुकान के अंदर ही बंद कर बाहर से लाक लगाकर फरार हो गए। घटना के बाद सेल्‍समैन ने दुकान के अंदर से शटर को पीटा और शोर मचाया। तब आसपास के लोगों ने पहुंचकर दुकान का शटर बाहर से खोलकर बाहर निकाला। सेल्‍समैन ने लूट की जानकारी मालिक राजेंद्र कुमार जासवाल को दी। कोतवाल विद्या सागर वर्मा ने फोर्स के साथ पर पहुँच कर घटनास्थल का जायजा लिया। सीओ ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। 

घटना की तहरीर पर फंसा पेंच: सेल्‍समैन से हुई नकदी, मोबाइल की लूट को लेकर स्थानीय पुलिस तहरीर को बदलवाने की जुगत में है। पीड़ित पक्ष से पुलिस दबाव बनवाकर लूट की तहरीर न देकर छिनैती की तहरीर देने की बात कह रही है।

बोले कोतवाल :कोतवाल विद्या सागर वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी है। सेल्‍समैन का मोबाइल को ट्रैसिंग पर लगवा दिया गया है। इस प्रकरण पर एसओजी टीम को भी अवगत करा दिया गया है। पीड़ित पक्ष से तहरीर नही मिली है। खुलासे को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gonda: Looted thousands of salesmen in beer shop near Kotwali