ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : नेकियां करने वाले हाजी रियाज नहीं रहे, शहर हुआ ग़मगीन

गोंडा : नेकियां करने वाले हाजी रियाज नहीं रहे, शहर हुआ ग़मगीन

शहर के प्रमुख समाजसेवी हाजी रियाज का बीमारी के बाद मंगलवार सुबह इंतकाल हो गया। वे अपनी पूरी जिन्दगी समाज सेवा में लगे रहे। इसकी खबर मिलते ही शहर में शोक छा गया है।  तमाम कामयाब सफर तय करने के...

गोंडा : नेकियां करने वाले हाजी रियाज नहीं रहे, शहर हुआ ग़मगीन
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा।Tue, 17 Jul 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के प्रमुख समाजसेवी हाजी रियाज का बीमारी के बाद मंगलवार सुबह इंतकाल हो गया। वे अपनी पूरी जिन्दगी समाज सेवा में लगे रहे। इसकी खबर मिलते ही शहर में शोक छा गया है। 
तमाम कामयाब सफर तय करने के बाद आखिरत की आखिरी मंजिल की तरफ कूच करने वाले मरहूम हाजी रियाज अहमद उर्फ राजा भाई के इंतकाल पर शहर गमगीन सा रहा। उनके निधन पर उनकजि आवास पर लोगों का रेला जुट गया।
मंगलवार की सुबह शहर के नामचीनों में एक न्यू कालोनी मेवातियान निवासी समाजसेवी व हज कमेटी के सेक्रेटरी हाजी रियाज अहमद उर्फ राजा भाई की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर जैसे ही शहर में सुनाई दी। पूरा शहर गमजदा हो गया। कुछ दिन पहले घर पर गिरने से उनके सर पर चोटें आई थी। जिन्हें उपचार के लिए लखनऊ के एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका पांच दिनों से इलाज चल रहा था। शहर में बना राजा मैरिज हाल के संस्थापक व तमाम समाज के कामों लगे रहने वाले राजा भाई के जनाजे में शहर की तमाम हस्तियों ने शिरकत किया। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन कमरुद्दीन, बसपा नेता मसूद आलम खां, जमशेद वारसी, मंटू काजी, नदीम सिद्दीकी, वली मोहम्मद मामा, लतीफुर्रहमान, अजमल कमाल, शोएब अख्तर, जिम्मी समेत हजारों की तादाद में लोग पहुंच उनके हक में दुआएं खैर पढ़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें