ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : अधिवक्ता दिवस के रूप में मनी प्रथम राष्ट्रपति की जयंती 

गोंडा : अधिवक्ता दिवस के रूप में मनी प्रथम राष्ट्रपति की जयंती 

देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती रविवार को यहां अधिवक्ता दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर मुख्यालय के बार एसोसिएशन के अतिरिक्त तहसीलों में अधिवक्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित किया।...

गोंडा : अधिवक्ता दिवस के रूप में मनी प्रथम राष्ट्रपति की जयंती 
विधि संवाद ,गोंडा Sun, 03 Dec 2017 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती रविवार को यहां अधिवक्ता दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर मुख्यालय के बार एसोसिएशन के अतिरिक्त तहसीलों में अधिवक्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित किया। कचहरी में प्रथम राष्ट्रपति की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 
इस अवसर पर जिला मुख्यालय के अधिवक्ता सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में जिला जज ने कहा कि देश के विकास व उत्थान में अधिवक्ताओं ने अपनी अहम भागीदारी निभाई है। चाहे देश की आजादी की लड़ाई हो या जनहित मुद्दों की बात हो, अधिवक्ता सब में आगे रहा है। जिसकी ज्वलंत मिसाल भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद जी थे। जिला जज साधना रानी ठाकुर ने कहा कि हम सबको समाज के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए। इससे पूर्व जिला जज ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर न्यायिक अधिकारी व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के के मिश्र व महामंत्री आलोक पांडेय, गोकरन नाथ पांडेय, मनोज कुमार पाण्डेय और चंद्रमणि तिवारी आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें