ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ गोंडा : बन्द रहीं दवा की दुकानें, हलकान रहे मरीज

गोंडा : बन्द रहीं दवा की दुकानें, हलकान रहे मरीज

 आल इंडिया आर्गेनाइजेशन आफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट के समर्थन में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट कल्याण एसोसिएशन के आह्वान पर जिले में सभी दवा की दुकानें बंद रहीं। सुबह से ही तीमारदार अपने मरीज का पर्चा लिए...

1/ 3
2/ 3
3/ 3
हिन्दुस्तान टीम, गोंडाFri, 28 Sep 2018 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

 आल इंडिया आर्गेनाइजेशन आफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट के समर्थन में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट कल्याण एसोसिएशन के आह्वान पर जिले में सभी दवा की दुकानें बंद रहीं। सुबह से ही तीमारदार अपने मरीज का पर्चा लिए भटकते रहे।
    शुक्रवार सुबह मरीजों के लिए भारी रही। सभी मेडिकल स्टोर बंद रहने से अधिकांश मरीज दवाओं से महरुम रहे। सरकारी अस्पतालों में अधिकतर जरुरी दवाएं न होने से मरीज की परेशानी दोगुनी हो गई। सबसे ज्यादा दिक्कत ग्रामीण क्षेत्रों में रही। यहां मरीज को लाल- पीली गोलियां थमा कर चिकित्सक किसी तरह काम चलाते रहे। शहर में भी भी हालात इससे इतर नहीं थे। यहां प्राइवेट नर्सिंग होम के अंदर बने दवा काउन्टर को छोड़ सभी मेडिकल स्टोर बंद रहे।
दवा विक्रेताओं ने भरी हुंकार
स्टेशन रोड स्थित कृष्णा पैराडाइज में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट कल्याण एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में दवा विक्रेताओं ने प्रदर्शन किया। ई-फार्मेसी, दवा विक्रेताओं के उत्पीड़न, लाइसेंस के सापेक्ष फार्मासिस्ट की कमी न पूरा करने आदि के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। दुकानों की निगरानी के लिए एसोसिएशन की चार टीम भी दिन भर सक्रिय रही। संरक्षक मनोज कैसवार, संजय गोयल, रवि मोदी, सतनाम प्रजापति सहित पदाधिकारी व सैकड़ों दवा विक्रेता रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें