ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : डॉक्टर की लापरवाही से नवजात शिशु की गई जान,परिजनों ने लगाया आरोप 

गोंडा : डॉक्टर की लापरवाही से नवजात शिशु की गई जान,परिजनों ने लगाया आरोप 

गोंडा जिला महिला अस्पताल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। पीड़ित ने ड्यूटी में तैनात डाक्टर पर प्रसव के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण जीवित...

गोंडा : डॉक्टर की लापरवाही से नवजात शिशु की गई जान,परिजनों ने लगाया आरोप 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 17 Aug 2020 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिला महिला अस्पताल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। पीड़ित ने ड्यूटी में तैनात डाक्टर पर प्रसव के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण जीवित नवजात को मृत घोषित कर दिया। जबकि चार घंटे बाद दफनाने के दौरान उसकी सांस चलती मिली। इलाज कराने अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक अस्पताल के गेट पर उसने दम तोड़ दिया। 

कोतवाली देहात क्षेत्र के गोड़वा के मजरा पूरे दयाल गांव निवासी ममता पत्नी सूरज को प्रसव पीड़ा होने पर उसे इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पति सूरज ने बताया कि रविवार भोर में डॉक्टर ने कहा कि पुत्र हुआ है लेकिन उसकी मौत हो गई है। उसको लेकर जाओ इतना कहकर चली गई। पिता को फोन कर घर से बुलाया की नवजात शिशु को दफनाने लेकर चलना है।

नवजात शिशु को घर पर लेकर आए। गांव के तमाम लोग भी बच्चे को देखने पहुंचे। उसको नदी किनारे दफनाने लेकर गए।जहां उसकी सांस चल रही थी। इतना देखते ही उसको इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने देखने में देर लगा दी और देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सीएमओ ने बताया कि सोमवार को शिकायत मिली है। सीएमएस से जानकारी मांगी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें