ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा:  छज्जा गिरने से चाचा-भतीजे की मौत, दो घायल 

गोंडा:  छज्जा गिरने से चाचा-भतीजे की मौत, दो घायल 

गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली की ग्राम पंचायत हरदवा के वन टांगिया गांव महेशपुर में गुरुवार सुबह निर्माणाधीन मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे मकान का छज्जा गिरने से चाचा-भतीजे की दब कर दर्दनाक मौत...

1/ 2
2/ 2
निज संवाददाता, मनकापुर। गोंडाThu, 14 Feb 2019 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली की ग्राम पंचायत हरदवा के वन टांगिया गांव महेशपुर में गुरुवार सुबह निर्माणाधीन मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे मकान का छज्जा गिरने से चाचा-भतीजे की दब कर दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों  को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। वन टांगिया गांव में मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे मकान का छज्जा गिरने से हुई दो मौतों की खबर पाकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। 

जानकारी के अनुसार महेशपुर गांव के रहने वाले रामदास के परिवार को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास स्वीकृत हुआ था। गुरुवार सुबह उसी का निर्माण चल रहा था कि बन रहा एक छज्जा अचानक ढह गया। जिसके नीचे दब कर रामदास पुत्र संतराम और उसके सगे भतीजे व सुमित पुत्र रामफेर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामफेर और सुनील  गंभीर रूप घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर सीओ मनकापुर एसके रवि, प्रभारी कोतवाल राजेश कुमार मिश्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत पर परिजनों का बुरा हाल हो गया है। बीडीओ ने बताया कि निर्माण की गुणवत्ता की जांच कराई जाएगी। एसडीएम ने बताया कि नियमों के अनुसार मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें