ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : कप्तान का चला हंटर, कई इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर

गोंडा : कप्तान का चला हंटर, कई इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर

गोंडा जिले में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए जिले में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया गया है। कप्तान के चाबुक ने कई इंस्पेक्टरों व आरक्षियों को इधर-उधर किया है। जिसमें लाइन हाजिर चल रहे कई...

गोंडा : कप्तान का चला हंटर, कई इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा।Thu, 27 Jun 2019 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए जिले में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया गया है। कप्तान के चाबुक ने कई इंस्पेक्टरों व आरक्षियों को इधर-उधर किया है। जिसमें लाइन हाजिर चल रहे कई आरक्षियों को फिर से थानों में तैनाती मिली है। 

गुरुवार को जिले के पुलिस कप्तान ने बड़ी कार्यवाही करते हुए। 32 उपनिरीक्षकों का तबादला कर दिया है। जिसमें 12 आरक्षी 4 महिला आरक्षी समेत तीन मुख्य आरक्षियों पर भी कार्यवाही की है। इतने बड़े फेरबदल से पुलिस महकमा में खलबली मची हुई है। उपनिरीक्षकों में मनोज कुमार सिंह को करनैलगंज से चौकी प्रभारी खोरहंसा, रमेश कुमार वर्मा को खोरहंसा से परसपुर, जितेन्द्र कुमार वर्मा को चौकी प्रभारी मसकनवा से वरिष्ठ उपनिरीक्षक इटियाथोक, अखिलेश यादव चौकी प्रभारी भानपुर तरबगंज से कटरा बाजार, रणन्जय कुमार पाण्डेय वरि.उपनिरीक्षक धानेपुर को वरि.उपनिरीक्षक कोतवाली देहात, रामदेव यादव चौकी प्रभारी पहाड़ापुर से वरि.उपनिरीक्षक धानेपुर, दिलीप कुमार उपाध्याय उमरीबेगमगंज से चौकी प्रभारी पहाड़ापुर, भोलाशंकर परसपुर से चौकी प्रभारी बभनान, चन्द्रशेखर प्रकाश सिंह वजीरगंज से करनैलगंज, विनय कुमार पाण्डेय कोतवाली नगर से चौकी प्रभारी भानपुर बनाए गए है इसी तरह पुलिस लाईन में रहे इंस्पेक्टरों में मनोज कुमार व अरुण कुमार पाटिल को कोतवाली नगर में तैनाती मिली है। अमर सिंह को पुलिस लाईन से चौकी प्रभारी ढेमवाघाट बनाया गया है। भगवान यादव को वजीरगंज में सब मिलाकर 32 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल हुआ है। इसी तरह 16 आरक्षियों में चार महिला आरक्षियों को भी इधर उधर किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें