ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा जमुनियाबाग कांड: जिंदा जलाए गए युवक की लखनऊ में मौत

गोंडा जमुनियाबाग कांड: जिंदा जलाए गए युवक की लखनऊ में मौत

 गोंडा जिले में बीते मंगलवार की देर रात कोतवाली देहात क्षेत्र के जमुनियाबाग में दबंगों द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास में बुरी तरह से झुलसे युवक की रविवार को लखनऊ में मौत हो गई है। युवक विष्णु...

गोंडा जमुनियाबाग कांड:  जिंदा जलाए गए युवक की लखनऊ में मौत
हिन्दुस्तान संवाद , गोण्डा।Sun, 19 May 2019 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

 गोंडा जिले में बीते मंगलवार की देर रात कोतवाली देहात क्षेत्र के जमुनियाबाग में दबंगों द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास में बुरी तरह से झुलसे युवक की रविवार को लखनऊ में मौत हो गई है। युवक विष्णु गोस्वामी की मौत की खबर मिलते ही खोरहंसा इलाके में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दी गई है। एसडीएम नीतिन गौर ने झुलसे युवक की मौत की पुष्टि की है।

बता दें कि कोतवाली देहात क्षेत्र के मुगलजोत निवासी विष्णु कुमार गोस्वामी मंगलवार रात जमुनियाबाग अपने पिता रामगिरी को लेने गया था। वहीं गोण्डा-फैजाबाद रोड किनारे लगे नल पर युवक पानी पीने लगा। उसी बीच दबंग लोग भी आ गए और युवक पर पेट्रोल डालकर जिन्दा फूंक दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद दो दिन इलाके में खासा तनाव रहा। रविवार दोपहर युवक की मौत की सूचना मिलते ही एक बार फिर संवेदनशीलता बढ़ गई है। युवक इलाज लखनऊ में चल रहा था। जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। इसे लेकर फिर जन सामान्य में खासी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें