ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ गोण्डा: हत्या की पैरवी कर रहे भाई पर हमला 

गोण्डा: हत्या की पैरवी कर रहे भाई पर हमला 

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में रेप के बाद बहन की हत्या के मुकदमे की पैरवी कर रहे भाई को आरोपियों ने अगवा कर पीट- पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया...

 गोण्डा: हत्या की पैरवी कर रहे भाई पर हमला 
हिन्दुस्तान संवाद, गोण्डा। Wed, 23 Sep 2020 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में रेप के बाद बहन की हत्या के मुकदमे की पैरवी कर रहे भाई को आरोपियों ने अगवा कर पीट- पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।  
जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात थाना क्षेत्र एक गांव के निवासी युवक मंगलवार दोपहर अगवा कर लिया गया। इसके बाद उसकी पिटाई करके दोनों हाथ पैर बांध कर मुंह में कपड़ा ठूंसकर देर शाम को गांव में ही गन्ने के खेत में फेक दिया। काफी देर जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। मंगलवार की देर शाम को कुछ लोगों ने उसको देखा,तो घरवालों को सूचना दी। 
घरवालों ने कोतवाली देहात की पुलिस को सूचना दी, मरणासन्न हालत में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की मां ने बताया कि 11 सितम्बर को उसकी पुत्री को अगवा करके रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसका शव बिजली के टॉवर से लटकता मिला था। भाई ने गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। भाई अपनी बहन के मुकदमे में पैरवी कर रहा था। कोतवाल ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें