ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा : वाहन चोर गिरोह के 2 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक बरामद 

गोंडा : वाहन चोर गिरोह के 2 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक बरामद 

पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। मीडिया सेल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अभिषेक मिश्रा पुत्र राधे रमन...

गोंडा : वाहन चोर गिरोह के 2 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक बरामद 
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा। Tue, 17 Jul 2018 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। मीडिया सेल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अभिषेक मिश्रा पुत्र राधे रमन मिश्र और दिलीप कुमार मिश्र पुत्र सुग्रीव प्रसाद मिश्र निवासी सकदरपुर थाना छपिया को गिरफ्तार किया गया है। 
मीडिया सेल के मुताबिक जनपद में हो रही अत्याधिक वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसपी लल्लन सिंह द्वारा जनपद के समस्त थानाध्यक्षों को घटनाओं के निवारण के लिए निर्देशित किया। एएसपी मणिलाल पाटीदार व सीओ मनकापुर शंकर प्रसाद के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे सघन अभियान के तहत प्रभारी थानाध्यक्ष कमलेश सिंह के देखरेख में उप निरीक्षक मनोज कुमार राव चौकी प्रभारी बभनान द्वारा यह बरामदगी की गई है। बताया गया कि चौकी प्रभारी ने हमराही सिपाहियों के साथ मिलकर शातिर अभयस्त वाहन चोर अभिषेक मिश्रा व दिलीप मिश्रा को दो चोरी की मोटरसाइकिल, दो मास्क व एक टूटी नम्बर प्लेट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम कांस्टेबल राजकुमार यादव, धर्मवीर यादव और अनिरूद्ध सिंह शामिल रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें