DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर में ड्राइवर की हत्या कर ऑटो लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

लखनऊ। निज संवाददाता

कानपुर के रामादेवी इलाके में ड्राइवर की हत्या कर ऑटो लूटने वाले चार बदमाशों को गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटा गया ऑटो व तमंचा बरामद हुआ है।

शनिवार रात इन्दिरानगर डी-ब्लॉक चौराहे पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। एएसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार के मुताबिक सिपाहियों ने ऑटो ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। इस पर ऑटो छोड़ कर उसमें बैठे लोग भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि इन्दिरानगर निवासी राहुल गुप्ता, संजीव तिवारी, जीतू कश्यप व प्रकाश गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में राहुल ने बताया कि 2 अगस्त को उन लोगों ने रामादेवी इलाके से सवारी बन कर ऑटो बुक किया था। फिर सुनसना इलाके में ड्राइवर पर चापड़ से हमला कर उसकी हत्या कर ऑटो लूट कर फरार हो गए थे।

बदल दी थी नम्बर प्लेट

इंस्पेक्टर ने बताया कि राहुल के पास से लूटा गया ऑटो बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने नम्बर प्लेट बदल दी थी। साथ ही ऑटो की पहचान छिपाने के लिए उसमें बदलाव भी किए गए थे। पूछताछ में राहुल ने पुलिस को बताया कि वह लोग लूटे गए ऑटो को बेचने की फिराक में थे।

युवती के साथ गैंगरेप में था शामिल

कानपुर में ऑटो ड्राइवर की हत्या करने से पहले भी राहुल हत्या की वारदात कर चुका है। इंस्पेक्टर ने बताया कि वर्ष 2014 में विभूतिखण्ड में एक युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में राहुल गुप्ता भी आरोपी था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gazipur